युवराज की पार्टी में नहीं दिखे बेस्ट फ्रेंड अंगद और नेहा, नाराजगी के चलते नहीं किया इनवाइट

Get Daily Updates In Email

पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह और एक्टर अंगद बेदी की दोस्ती शोले के जय-वीरू से कम नहीं है. असल जिंदगी में दोनों की दोस्ती की मिसाल दी जाती है. हालांकि हर दोस्ती में कभी ना कभी मुश्किल वक्त भी जरूर आता है. बता दें जब से अंगद बेदी ने एक्ट्रेस नेहा धूपिया से शादी की है तभी से युवराज सिंह और अंगद बेदी को साथ में नहीं देखा गया.

बीते दिनों ही युवराज सिंह ने क्रिकेट से संन्यास के बाद अपने सभी दोस्तों को रिटायरमेंट पार्टी दी. लेकिन इस पार्टी में अंगद बेदी और उनकी पत्नी नेहा धूपिया नहीं पहुंचे थे. युवराज सिंह की रिटायरमेंट पार्टी में क्रिकेट से लेकर बॉलीवुड तक के लोग पहुंचे थे. यहां तक कि युवी की एक्स गर्लफ्रेंड किम शर्मा भी पार्टी में शामिल हुईं.

खबरों के मुताबिक युवराज सिंह, अंगद बेदी से नाराज हैं और इसीलिए उन्होंने अंगद और उनकी पत्नी नेहा को अपनी पार्टी में नहीं बुलाया था. खबर है कि युवराज की नाराजगी का कारण है अंगद बेदी का उन्हें बिना बताए नेहा धूपिया से शादी कर लेना. असल में माना जाता है कि युवराज सिंह ने साल 2014 में नेहा धूपिया को थोड़े समय के लिए डेट किया था.

इसके बाद नेहा धूपिया यूवी के बेस्ट फ्रेंड अंगद बेदी को डेट करने लगीं और दोनों ने बीते साल गुप-चुप तरीके से शादी रचा ली. इतना ही नहीं जब अंगद ने नेहा धूपिया से शादी की थी तो उसमें युवराज को इनवाइट नहीं किया था. इस पर उस समय अंगद ने सफाई दी थी कि शादी जल्दबाजी में हुई इसलिए युवी को न्योता नहीं दिया जा सका. बताया जाता है कि युवराज सिंह इसी बात से नाराज हैं कि अंगद बेदी ने उन्हें इस शादी की जानकारी नहीं दी थी.

कभी बेस्टफ्रेंड रहे युवराज सिंह और अंगद बेदी की दोस्ती अब पहले जैसी नहीं रही है. वहीं इनकी शादी के बाद फ्रेंडशिप डे पर युवराज ने एक फोटो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने दोस्तों पर तंज कसा था. युवराज के पोस्ट को अंगद और यूवी के बीच आई दरार से जोड़कर देखा जाने लगा. इस बीच अंगद ने भी स्वीकार किया था कि उनका और युवराज का रिश्ता अब पहले जैसा नहीं रहा है.

Published by Yash Sharma on 02 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles