सुपर-30 के स्टार्स के साथ ऋतिक ने लगाए भोजपुरी सॉंग पर ठुमके, देखिए शानदार वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन जल्द ही फिल्म ‘सुपर 30’ (Super 30) में नजर आने वाले हैं. इन दिनों ऋतिक फिल्म का प्रमोशन करने में व्यस्त चल रहे हैं. इसी बीच ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. ऋतिक रोशन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में ऋतिक रोशन भोजपुरी गाना ‘लगावे लू लिपस्टिक’ पर जबरजस्त डांस करते दिख रहे हैं.

इस डांस वीडियो को शेयर करते हुए ऋतिक ने बेहद शानदार कैप्शन भी लिखा है. ऋतिक ने लिखा है, ‘निराशा की हमारी सबसे खराब स्थिति में भी, हमारे पास साहस, शक्ति और ज्ञान होना चाहिए ताकि हम मजबूत हो सकें और जीवन की स्थितियों और घटनाओं के प्रति अपना दृष्टिकोण बदल सकें. अगर आपको डांस करना है तो खड़े हो जाएं! कंट्रोल अपने पास रखें वातावरण को आप पर कंट्रोल न करने दें.’

ऋतिक ने आगे अपनी फिल्म में काम करने वाले युवा सह-कलाकारों के बारें में भी लिखा है. ऋतिक ने लिखा है, ‘सुपर 30 की क्लास का एक दूसरा चेहरा. मैंने अपने विविध पृष्ठभूमि से आने वाले युवा सह-कलाकारों के साथ काफी मजे किए. इनमें से ज्यादातर पहले बार कैमरे के सामने आए हैं’.

समाने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऋतिक अपनी फिल्म की कास्ट के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. ऋतिक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया जा रहा है.

बात करें इस फिल्म की तो इसमें ऋतिक के साथ मृणाल ठाकुर लीड रोल में नजर आने वाली हैं. फिल्म में इन दोनों के अलावा अमित साध और नंदीश संधू भी नजर आने वाले हैं. ‘सुपर 30’ का पहला पोस्टर टीचर्स डे के मौके पर रिलीज़ किया गया था. बता दें फिल्म ‘सुपर 30’ में ऋतिक रोशन पटना में रहने वाले एक शिक्षक की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. जो 30 होनहार लेकिन आर्थिक रूप से पिछड़े बच्चों को कम पैसों में आईआईटी की प्रवेश परीक्षा आईआईटी/जेईई के लिए तैयार करते हैं. यह बिहार के शिक्षक आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है.

गणितज्ञ आनंद ने गरीब बच्चों को पढ़ाया. उन्होंने पटना में आईआईटी एंट्रेंस एग्जाम की मुफ्त कोचिंग दी. आनंद ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘ऋतिक ने सिर्फ मेरे किरदार को नहीं निभाया है बल्कि उन्होंने वंचित बच्चों को शिक्षा प्रदान करने के लिए मेरे आजीवन मिशन को समझा है.’ बता दें ‘सुपर 30’ 12 जुलाई को रिलीज होगी.

Published by Lakhan Sen on 02 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles