दर्शकों को रास आ रहा फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ का ट्रेलर, दिखी कंगना-राजकुमार की शानदार जोड़ी

Get Daily Updates In Email

कंगना रनौत और राजकुमार राव के अभिनय से सजी फिल्म जजमेंटल है क्या का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर सस्पेंस, थ्रिलर और रोमांस से भरा हुआ है. फिल्म में राजकुमार और कंगना की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. ट्रेलर शुरुआत से लेकर अंत तक कन्फ्यूजन से भरा हुआ है. ट्रेलर देख फिल्म को लेकर लोगों की उत्सुकता भी काफी बढ़ गई है.

ट्रेलर देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म में कंगना (बॉबी) और राजकुमार राव (केशव) के किरदार के बीच टकराव देखने को मिलेगा. सोशल मीडिया पर लोगों ने दोनों किरदारों की तुलना करनी शुरू कर दी है. यह सवाल लोगों के मन में चढ़ गया है कि बॉबी और केशव में आखिर किसकी जीत होगी. दर्शकों को कंगना का लुक काफी पसंद आ रहा है. वहीं राजकुमार का सधा हुआ अभिनय भी लोगों को पसंद आ रहा है.

फिल्म में सतीश कौशिक भी अहम रोल में हैं. ट्रेलर देखने के बाद लोग भरोसे के साथ कह रहे हैं कि कंगना और राजकुमार की ये फिल्म सुपरहिट होगी. पागलपंती से भरे इस ट्रेलर में आप कंगना रनौत और राजकुमार राव को अलग ही अंदाज में देखेंगे. फिल्म के दोनों ही लीड हटकर नजर आ रहे हैं और एक्टिंग में हमेशा की तरह कमाल कर रहे हैं. कंगना और राजकुमार दोनों ही अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर फैंस के दिमाग पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब होते दिखाई दे रहे हैं.

कंगना रनौत और राजकुमार राव की यह फिल्म सिनेमाघरों में 26 जुलाई को रिलीज होगी. पहले फिल्म का टाइटल ‘मेंटल है क्या’ था जिसे बाद में बदलकर ‘जजमेंटल है क्या’ किया गया. फिल्म का निर्देशन प्रकाश कोवेलामुडी ने किया है. कहानी कनिका ढिल्लो ने लिखी है. फिल्म प्रोडक्शन हाउस बालाजी के तले बन रही है. फिल्म क्वीन के बाद यह दूसरा मौका है जब कंगना रनौत और राजकुमार राव की जोड़ी सोशल मीडिया पर नजर आएगी.

सोशल मीडिया पर कंगना रनौत की ट्रेलर लॉन्च करते समय की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं. हालांकि राजकुमार राव इस दौरान गायब रहे.

Published by Yash Sharma on 03 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles