फिल्म के शूटिंग खत्म होने पर फूट-फूट कर रोए कार्तिक, इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया इमोशनल मैसेज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर कार्तिक आर्यन और खूबसूरत एक्ट्रेस सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म ‘लव आजकल 2’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है. कार्तिक की तरफ आने वाली सोशल मीडिया अपडेट्स की माने तो एक्टर फिल्म की शूटिंग खत्म होने से काफी भावुक हैं. हाल ही में कार्तिक आर्यन का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी उदास हो सकती है.

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में कार्तिक रोते हुए नज़र आ रहे हैं. वीडियो में कार्तिक, डायरेक्टर इम्तियाज़ अली के गले लग कर रोते हुए नज़र आ रहे हैं. ऐसे में फैंस का कहना है कि क्या कार्तिक, सारा को याद कर रहे हैं. कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने लव आजकल 2 की शूटिंग खत्म होने के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक दूसरे के लिए इमोशनल पोस्ट लिखकर फीलिंग्स शेयर की हैं.

कार्तिक आर्यन का यह वीडियो लव आजकल 2 की शूटिंग के आखिरी दिन का बताया जा रहा है. वीडियो में कार्तिक फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली के गले लगकर फूट-फूटकर रोते नजर आ रहे हैं. वीडियो देखकर साफ नजर आ रहा है कि वह फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर बहुत उदास हैं. बता दें कि फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद कार्तिक आर्यन ने सारा के लिए एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है.

कार्तिक ने लिखा, ‘जब वीरा कहती है यह रास्ता, यह बहुत अच्छा है. मैं चाहता हूं कि यह रास्ता कभी खत्म ना हो. मुझे इम्तियाज अली के साथ शूट करने पर ऐसा ही महसूस हुआ. मेरे ड्रीम डायरेक्टर को शुक्रिया. इस पूरी जर्नी में प्रिंसेस सारा अली खान से अच्छा कोई साथी नहीं हो सकता था. मैं तुम्हारे साथ बार-बार काम करना चाहता हूं. मैं चाहता था इस फिल्म की शूटिंग कभी खत्म ना हो. मेरे ड्रीम डायरेक्टर का शुक्रिया. सारा अली खान से बेहतर से इस जर्नी में बेहतर साथी कोई नहीं हो सकता था. तुम्हारे साथ दोबारा काम करना चाहता हूं.’

बता दें यह फिल्म 14 फरवरी 2020 को रिलीज होगी. यह फिल्म लवआज कल का सीक्वल है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान अहम भूमिका निभाते नजर आए थे.

Published by Yash Sharma on 03 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles