भारी बारिश के चलते अमिताभ के घर जलसा के बाहर भरा पानी, एक्टर ने शेयर किया मीम

Get Daily Updates In Email

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में भारी बारिश के कारण लोग परेशान हैं. सेलेब्स भी बारिश के कारण परेशान हुए हैं. कुछ सेलेब्स ने इसको लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर की है. अब बारिश को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने में अमिताभ बच्चन भी पीछे नहीं हैं क्योंकि वह तो लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं.

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक ट्वीट किया है जिसमें वह मजाकिया ढंग से बारिश को लेकर कमेंट करते नजर आ रहे हैं. दरअसल अमिताभ बच्चन ने एक मीम शेयर किया है जो मुंबई में हो रही बारिश को लेकर है. इस मीम में अमिताभ बच्चन संग पुराने जमाने की अभिनेत्री जीनत अमान को भी देखा जा सकता है. यह फिल्म द ग्रेट गैंबलर के गीत ‘दो लफ्जों की है दिल की कहानी’ का सीन है जिसका मीम बनाया गया है. इस गीत को आशा भोसले ने आवाज दी थी. इस मीम को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन लिखते हैं जलसा होते हुए.

मीम में इस तस्वीर के ऊपर लिखा है, ‘भइया, गोरेगांव लेना.’ बिग बी ने इसे शेयर करते हुए लिखा है, ‘जलसा होते हुए.’ बारिश के दौरान मेगा स्टार अमिताभ बच्चन के घर के बाहर भी पानी भर चुका है. आलम यह है कि पानी घर के अंदर घुसने लगा है. इस वजह से वहां एहतियात बरते जा रहे हैं कि परेशानी बढ़ने से पहले इससे निपट लिया जाए.

पानी भरने से घर के बाहर आने जाने में दिक्कत का सामना भी करना पड़ सकता है. ऐसे में जहां एक तरफ अमिताभ इस मुश्किल से घिरे हैं, वहीं दूसरी तरफ उन्होंने सोशल मीडिया पर मुंबई की बारिश और जलभराव के बारे में ट्वीट करते हुए अपनी ही तस्वीर को मीम के रूप में इस्तेमाल किया है.

वर्कफ्रेंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अगली फिल्म गुलाबो सिताबो की शूटिंग में व्यस्त हैं. लखनऊ में चल रही शूटिंग से कई तस्वीरें सामने आई थीं जिसमें अमिताभ बच्चन का नया लुक काफी वायरल हुआ था. फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार कर रहे हैं जो कि 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी.

Published by Yash Sharma on 03 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles