लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही हैं माही गिल, बॉयफ्रेंड से है एक्ट्रेस को ढाई साल की बेटी भी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में अभिनय कर चुकी बोल्ड एक्ट्रेस माही गिल भले ही लम्बे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं. लेकिन फिर भी वे सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. माही कभी अपनी हॉट फोटोज को लेकर चर्चा में रहती हैं तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं. इन दिनों भी माही अपनी पर्सनल लाइफ को सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. दरअसल हाल ही में बिंदास और बोल्ड एक्ट्रेस माही गिल ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की है. माही ने इंटरव्यू में बताया है कि इस समय वे ल‍िव इन रिलेशनश‍िप में रह रही हैं और उनकी एक बेटी भी है.

साल 2007 में फिल्म ‘खोया खोया चांद’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली माही गिल ने इंटरव्यू में बताया, मैं शादीशुदा नहीं हूं. मगर मेरा एक ब्वॉयफ्रेंड है. उन्होंने आगे बताया कि हम जल्द शादी करेंगे, लेकिन शादी करने और नहीं करने से हमारे र‍िश्ते पर कोई फर्क नहीं पड़ता है. मुझे आजादी और स्पेस दोनों की जरूरत है. हम दोनों एक-दूसरे की इज्जत करते हैं. हम ल‍िव इन र‍िलेशनश‍िप में रहते हैं. शादी भी जल्द होगी. माही ने यह भी बताया- मेरी ढाई साल की एक बेटी है और उसका नाम वेरोन‍िका है. वह मेरे साथ ही रहती है. मेरी आंटी उसकी पूरी देखभाल करती हैं. मैं भी पूरी कोश‍िश करती हूं कि मुंबई में ही रहूं.

View this post on Instagram

#swimming #island

A post shared by Mahie Gill (@mahieg) on

माही ने यह सब बातें अपने अपकम‍िंग प्रोजेक्ट ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ पर बात करते वक्त बताई है. ‘देव डी’, ‘साहेब बीवी और गुलाम’ और ‘नॉट ए लव स्टोरी’ जैसी फिल्मों काम कर चुकी हैं. हाल ही में वे वेब सीरीज ‘अपहरण’ में नजर आई थीं.

आए दिन लाइम लाइट में रहने वाली माही ग‍िल कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं. इस बात की जानकारी खुद उन्होंने एक इंटरव्यू में दी थी. बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेसेस की तरह माही ग‍िल भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना पसंद करती हैं.

खासतौर पर वे इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्टिव रहना पसंद करती हैं. यहां माही आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अगर आप माही ग‍िल का इंस्टाग्राम अकाउंट देखेंगे तो उनकी हॉट फोटोज से भरा पड़ा है.

Published by Lakhan Sen on 03 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles