सीक्वल बॉय बन चुके हैं कार्तिक आर्यन, अब हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया’ के सीक्वल में आएंगे नजर

Get Daily Updates In Email

‘प्यार का पंचनामा’ एक्टर कार्तिक आर्यन की फैन फॉलोइंग का तो कोई जवाब ही नहीं है. इन दिनों लोगों के साथ ही कार्तिक फिल्म मेकर्स के भी पसंदीदा एक्टर बन चुके हैं. यही वजह है कि कार्तिक के सामने फिल्मों की लाइन लगी हुई है. हाल ही में कार्तिक आर्यन को एक और ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म के सीक्वल के लिए साइन कर लिया गया है.

बताते चलें टी सीरीज काफी समय से ‘भूल-भुलैया’ फिल्म का सीक्वल बनाने की योजना बना रहे थे. जिसके बाद अब फिल्म का बनना तय हो पाया है. जी हां, अब जल्द ही अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म का सीक्वल भी बनाया जाएगा. जिसके लिए लीड रोल के तौर पर कार्तिक आर्यन का नाम फाइनल कर लिया गया है. वहीं फिल्म को मशहूर लेखक फरहाद सामजी डायरेक्ट करने वाले हैं.

कार्तिक आर्यन की इमेज सीक्वल बॉय बन चुकी है. आपको बता दें कि हाल ही में कार्तिक आर्यन ने ‘लव आजकल’ के सीक्वल ‘लव आजकल 2’ की शूटिंग हाल ही में पूरी की है. जिसे इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया है. बताते चले इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान अहम रोल में नजर आने वाली हैं.

इस फिल्म के अलावा कार्तिक आर्यन ‘पति, पत्नी और वो’ के सीक्वल में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेड़नेकर और अनन्या पांडेय अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं और अब ‘भूल भुलैया’ तीसरी सीक्वल फिल्म होगी जिसमें कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं.

बात करें फिल्म की लीड एक्ट्रेस की तो फिलहाल इसकी तलाश जारी है. लेकिन इसमें लीड एक्ट्रेस के तौर पर सारा अली खान का नाम ही सबसे पहले सामने आ रहा है. इसके अलावा अनन्या पांडेय के नाम की भी चर्चा हो रही है. खबरों की माने तो सर्दियों के समय में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी.

View this post on Instagram

Watching you ❤️

A post shared by MANYAVAR KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

बताते चलें ‘भूल भुलैया’ फिल्म में अक्षय कुमार और विद्या बालन अहम रोल में नजर आए थे. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म थी जो कि साल 2007 में रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था.

Published by Chanchala Verma on 03 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles