मृणाल ने साझा किया ऋतिक के साथ रोमांस और काम करने का अनुभव, आनंद जी कहकर भी पुकारा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सुपर 30’ को लेकर चर्चा में बने हैं. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है. जिसके बाद फिल्म के गाने भी दर्शकों को पसंद आ रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ मृणाल ठाकुर और पंकज त्रिपाठी नजर आने वाले हैं. गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर बनी इस बायोपिक को 12 जुलाई को रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म का डायरेक्शन विकास बहल ने किया है.

इस फिल्म में आनंद कुमार जैसा लुक अपनाने के लिए ऋतिक रोशन ने खूब मेहनत की है. फिल्म की लीड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ऋतिक रोशन की बहुत बड़ी फैन हैं और हाल ही में उन्होंने ऋतिक के साथ काम करने से जुड़े कुछ अनुभव साझा किए हैं. हाल ही में हुई बातचीत के दौरान मृणाल ने कहा, ‘पहली बार मैंने उन्हें बनारस के गंगाघाट पर लुक में देखा, हम वहां एक इंटेंस सीन करने वाले थे. एक पल के लिए मैं भूल गई कि ये ऋतिक रोशन हैं और मैंने उन्हें आनंद जी कहकर पुकारा. वह लुक में इतना उतर गए थे कि हम भूल गए कि वह एक शानदार परफॉर्मर भी हैं.’

View this post on Instagram

Here we go!

A post shared by Mrunalthakur🌸🌼🌸 (@mrunalofficial2016) on

इस फिल्म में उन्होंने ऋतिक रोशन के लव इंटरेस्ट का किरदार निभाया है. इस रोल को लेकर मृणाल ने कहा – ‘जब मैं सुप्रिया के रोल के लिए ऑडीशन दे रही थी तो मुझे पता नहीं था कि फिल्म में ऋतिक काम कर रहे हैं. 4 महीने बाद, जब मुझे पता चला कि वह इस फिल्म का हिस्सा हैं तो पहली चीज जो मेरे जेहन में आई वो थी… “एक पल का जीना”.

ऋतिक के साथ रोमांस करने को लेकर मृणाल ने कहा, ‘ग्रीक गॉड के साथ रोमांस करने से बेहतर और क्या हो सकता है? शुरू में थोड़ा अंडरकॉन्फिडेंट महसूस कर रही थी, लेकिन ऋतिक रोशन ने मुझे मदद की जिसने मेरा परफॉर्मेंस काफी बेहतर कर दिया’.

बात करें इस फिल्म की तो इसमें ऋतिक रोशन का काम काबिले तारीफ है. इस फिल्म में आनंद कुमार के जीवन से जुड़े उतार चढ़ावों को बताया जाएगा. बता दें आनंद कुमार गरीब बच्चों के लिए आईआईटी की फ्री कोचिंग चलाते हैं.

Published by Chanchala Verma on 04 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles