एक बच्चे की मां होने के बाद भी बेहद ग्लैमरस हैं मुमताज की बेटी तान्या, देखिए खूबसूरत फोटोज

Get Daily Updates In Email

भारतीय सिनेमा की लगभग 100 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय कर चुकी बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री मुमताज़ भले ही आज फिल्मों में नजर नहीं आती हैं. लेकिन आज भी उनके चाहने वाले फैंस उन्हें भूले नहीं हैं. आमतौर पर मुमताज के बारे में हर कोई जानता है इसलिए आज हम आपको उनके बारे में नहीं बल्कि उनकी बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं. तो आइए जानते हैं मुमताज की बेटी के बारे में कुछ अनसुनी बातें-

सबसे पहले तो आपको बता दें कि मुमताज की बेटी का नाम तान्या वाधवानी है. तान्या की खूबसूरती की अगर बात की जाए तो वे किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं लगती हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि तान्या वाधवानी की बड़ी बहन बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता फरदीन खान की वाइफ हैं.

तान्या वाधवानी की बड़ी बहन का नाम नताशा है. तान्या की तरह उनकी बहन भी बेहद ग्लैमरस हैं. तान्या इस समय अपनी मां मुमताज के साथ लंदन में रहती हैं. तान्या शादीशुदा हैं. उन्होंने साल 2015 में अपने बॉयफ्रेंड मारको के साथ लंदन में शादी की थी. इस कपल ने हिंदू और क्रिश्चियन दोनों रिवाजों से शादी की थी. शादी की तस्वीरें तान्या ने सोशल मीडिया से भी शेयर की थीं. इस कपल का अब एक बेटा भी है.

तान्या वाधवानी की फिटनेस देखकर कोई यह नहीं कह सकता है कि वे एक बच्चे की मां हैं. तान्या को घूमने का बेहद शौक है. तान्या आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. तान्या का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी हॉट फोटोज से भरा पड़ा है.

तान्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ज्यादातर फोटोज बिकनी में शेयर की हैं. उनकी इन खूबसूरत फोटोज पर हजारों की संख्या में लाइक्स भी हैं. जानकारी के लिए आपको बता दें कि साल 1974 में जब मुमताज़ ने मयूर मधवानी से शादी की थी.

शादी के बाद फिर मुमताज फिल्मों में नजर नहीं आई हैं. हालांकि उन्होंने शादी के बाद फिल्म ‘आंधियां’ से दोबारा वापसी करनी चाही लेकिन उनकी यह फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी. इसके बाद उन्होंने फ़िल्मी दुनिया को हमेशा अलविदा कह दिया था. फिलहाल मुमताज अपनी बेटी के साथ रह रही हैं. कुछ समय पहले उनकी एक फोटो भी सामने आई थी.

Published by Lakhan Sen on 04 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles