करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं 8 फ्लॉप और 13 हिट फिल्में दे चुकी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में आज एक से बढ़कर एक खूबसूरत एक्ट्रेसेस हैं. ये एक्ट्रेसेस जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही खूबसूरती से वे अपनी लाइफ जी रही हैं. लेकिन साथ ही यह भी बता दें कि ये लक्ज़री लाइफ वे किसी और की संपत्ति पर नहीं बल्कि खुद की कमाई हुई दौलत के दम पर जी रही हैं. आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपनी लाइफ खूबसूरती और आलीशान तरीके से जी रही हैं. चलिए जानते हैं इनके बारे में विस्तार से :

यहां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपनी एक्टिंग की बदौलत बहुत ही कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अच्छा मुकाम हासिल किया है. उन्होंने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और उनकी कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन भी किया है.

आपको जानकर हैरानी होगी कि दीपिका करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं. दीपिका के पास Audi A8 and Q7, BMW 5 series और Mercedes Maybach S500 जैसी 4 लग्जरी कारें हैं. महंगी चीजों का शौक रखने वाली दीपिका के पास बांद्रा और प्रभादेवी इलाके में एक-एक फ्लैट है. बता दें कि दोनों फ्लैट की कीमत 7 करोड़ और 40 करोड़ रुपए है. दीपिका की कुल संपत्ति 11 मिलियन डॉलर है. वहीं रणवीर की भी कुल संपत्ति 11 मिलियन डॉलर के आसपास ही है.

दीपिका और रणवीर की कुल संपत्ति 22 मिलियन डॉलर यानि 158 करोड़ रुपए है. रणवीर के पास गोवा में एक बंगला है और इस बंगले की कीमत 9 करोड़ रुपए के आसपास है. इसके अलावा रणवीर के पास गोरेगांव (मुंबई) में एक फ्लैट भी है जिसकी कीमत 10 करोड़ रुपए है. इसके अलावा उनके पास 15 करोड़ रुपए का एक सी-फेसिंग फ्लैट प्रभादेवी में भी है. कुल मिलाकर इस कपल के पास अब 131 करोड़ रुपए के घर हैं. बता दें कि इन दिनों दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी अगामी फिल्म ’83’ में व्यस्त चल रहे हैं.

इस फिल्म में रणवीर सिंह पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. जबकि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कपिल देव की वाइफ रोमी देव का रोल करेंगी. इस फिल्म के अलावा दीपिका फिल्म ‘छपाक’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का रोल प्ले करते हुए नजर आने वाली हैं.

Published by Lakhan Sen on 04 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles