बेबी बंप के साथ खूबसूरती बिखेरती दिखाई दीं एमी जैक्सन, शेयर करती रहती हैं पिक्स और वीडियोज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी टाइम को एन्जॉय कर रही हैं. खास बात तो यह है कि आए दिन एमी अपनी तस्वीरों में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में भी उन्होंने अपनी बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कुछ फोटोज शेयर की हैं.

दरअसल हाल ही में जैक्सन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वे ब्लेक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. एमी की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. एमी की इस फोटो में उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है.

View this post on Instagram

Easy like Sunday mornings ☀️🍒

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

कुछ समय पहले ही एमी का एक वीडियो भी सामने आया था. इस वीडियो में एमी गोल्फ खेलते हुए नजर आ रही थीं. एमी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था.

View this post on Instagram

Amy Jackson Playing Golf #Amyjackson #bollyuwoodbai

A post shared by Bollywood Bai (@bollywoodbai) on

26 साल की एमी ने पिछले साल 1 जनवरी को उनके बॉयफ्रेंड जॉर्ज से सगाई की थी. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी थी. यह जानकारी उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायियोटौ के साथ फोटो शेयर करते हुए दी थी.

View this post on Instagram

3rd Trimester lets do thissss lil melon 🤰🏻

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

बताते चलें एमी से उनके ब्वॉयफ्रेंड की मुलाकात 3 साल पहले 2015 में एक दोस्त के जरिए लंदन में हुई थी. 3 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने सगाई का फैसला किया था. बता दें कि जॉर्ज के पिता एंड्रियास पानायियोटौ एक रियल स्टेट टायकून हैं.

ख़बरों की माने तो जल्द ही यह कपल शादी के बंधन में बंध सकता है. इन दिनों दोनों की शादी की ख़बरें भी मीडिया में तेजी से चल रही हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि एमी जैक्सन ग्रीक वेडिंग करना चाहती हैं इसलिए शादी की लोकेशन ग्रीस तय की जाएगी. उनके मंगेतर जार्ज का पूरा नाम जॉर्ज पानायियोटौ है. एमी की उनसे मुलाकात 2015 में हुई थी.

View this post on Instagram

Still at it in my @aloyoga 💪🏼 #6months

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

एक कॉमन फ्रेंड के जरिए दोनों लंदन में मिले थे. जॉर्ज पानायियोटौ प्रोफेशन से बिजनेसमैन हैं. साथ ही वो रियल स्टेट टायकून एंड्रियास पानायियोटौ के बेटे हैं. उनका अपना एक एक्सपेन्सिव नाइट क्लब क्वीन सिटी भी है. एमी, अक्षय और रजनीकांत की फ़िल्म ‘2.0’ में बतौर लीड हीरोइन नज़र आ चुकी हैं. एमी दक्षिण भारतीय सिनेमा की कई हिट फ़िल्मों की हीरोइन रह चुकी हैं.

Published by Lakhan Sen on 04 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles