महिला क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक में नजर आ सकती हैं तापसी, फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम जारी

Get Daily Updates In Email

अपनी शानदार अदाकारी का प्रदर्शन कर चुकी तापसी पन्नू फिल्मकारों के साथ-साथ दर्शकों की भी फेवरेट बन गई हैं. इस वक्त तापसी एक साथ कई फिल्मों पर काम कर रही हैं. इसी बीच सूत्रों की माने तो तापसी जल्द ही भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायॉपिक में उनका किरदार निभा सकती हैं.

सूत्रों के मुताबिक भारतीय महिला वनडे क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज पर बायोपिक बनने जा रही है. बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू सिल्वर स्क्रीन पर मिताली राज का किरदार निभाती नजर आ सकती हैं. तापसी पन्नू इन दिनों बॉलीवुड में हर जॉनर की फिल्में कर रही हैं. चर्चा है कि तापसी जल्द ही मिताली राज की बायोपिक में उनका किरदार निभा सकती हैं.

इससे पूर्व तापसी दिलजीत दोसांझ के साथ ‘सूरमा’ में हॉकी प्लेयर के रोल में दिखाई दी थीं. चर्चा है कि मिताली राज के रोल के लिए तापसी पन्नू को शॉर्टलिस्ट कर लिया गया है. हालांकि अभी तक इसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है. बताया जा रहा है कि अभी तक निर्देशक द्वारा चुनाव नहीं किया गया है और फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है. साथ ही यह भी सुनने में आया है कि तापसी से मिताली राज की बायोपिक के बारे में पूछा जा चुका है.

तब भी तापसी ने कहा था कि यदि यह फिल्म उन्हें ऑफर की जाती है तो वह इस किरदार को खुशी से निभाना चाहेंगी. तापसी ने स्पोर्टस बायॉपिक में काम करने की भी इच्छा जताई थी. तापसी पन्नू की इस बायोपिक फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि अभी तक फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार नहीं हुई है इसलिए अभी इस बारे में बात करना जल्दबाजी होगी.

फिल्म की स्क्रिप्ट अभी तक नहीं नहीं लिखी गई है और महिला किक्रेटर के बारे में फैक्ट जुटाए जा रहे हैं. 36 वर्षीय मिताली भारत की सबसे सफल महिला क्रिकेट खिलाड़ी हैं. उन्होंने 10 टेस्ट में 663 रन, 203 वनडे मैचेस में 6720 रन और 89 टी-20 मैचेस में 2364 रन बनाए हैं. मिताली पहली महिला क्रिकेटर हैं जिन्होंने अंतर्राष्ट्रीय वनडे मैचों में लगातार सात बार हाफ सेंचुरी बनाई. हाल में इंटरनेशनल क्रिकेट में मिताली ने 20 साल पूरे किए हैं. मिताली के रोल में तापसी को देखना दिलचस्प होगा.

हालांकि तापसी की अगली फिल्म शूटर दादी चंद्रो तोमर पर बनी सांड की आंख है, जो इसी साल दीवाली पर रिलीज होनी है.

Published by Yash Sharma on 04 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles