लॉन्च हुआ Redmi Note 7 Pro का नया वेरिएंट, शानदार हैं फीचर्स और कीमत

Get Daily Updates In Email

Redmi के फोन्स दर्शकों द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं. हर दूसरे चौथे इंसान के पास Redmi का फोन नजर आ ही जाता है. यही वजह है कि Redmi कंपनी बहुत कम ही समय में अपने यूजर्स के लिए नए फोन्स लॉन्च करती रहती है. यही वजह है कि हाल ही में Redmi Note 7 Pro का एक नया 6GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट भी अब भारत में लॉन्च कर दिया गया है.

इस बात की जानकारी शाओमी इंडिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है. यह नया फोनNote 7 Pro के मौजूदा वेरिएंट्स 4GB रैम + 64GB स्टोरेज और 6GB रैम + 128GB स्टोरेज के साथ अवेलेबल होगा. बता दें पिछले दिनों कंपनी ने Redmi Note 7 Pro के 6GB रैम वेरिएंट को ओपन सेल में अवेलेबल करवाया था.

बात करें कीमत की तो Redmi Note 7 Pro के इस नए 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 15,999 रूपए तय की गई है. अपने ट्विटर अकाउंट से Redmi ने इस बात की जानकारी दी है. अगर आप इस मोबाइल फोन को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे ऑनलाइन फ्लिपकार्ट और शाओमी की वेबसाइट से खरीद सकते हैं. इसकी बिक्री बुधवार को दोपहर 12 बजे से शुरू हो चुकी है. बात करें फीचर्स की तो इस फोन को खरीदने वाले एयरटेल ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 1,120GB तक 4G डेटा दिया जाएगा. इसके अलावा जियो ग्राहकों को 198 रूपए और इससे ज्यादा के रिचार्ज प्लान के साथ डबल डेटा बेनिफिट दिया जाएगा.

यह भी बता दें कि Redmi Note 7 Pro को फरवरी के अंत में 4GB + 64GB और 6GB + 128GB वेरिएंट के साथ लॉन्च किया गया था. जिनकी कीमत 13,999 रूपए और 16,999 रूपए तय की गई थी. ये दोनों ही फोन्स नेप्चून ब्लू, नेबूला रेड और स्पेस ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं. बात करें Redmi Note 7 Pro के स्पेसिफिकेशन्स की तो नए रैम और स्टोरेज ऑप्शन के अलावा Note 7 Pro में ज्यादा कोई बदलाव नहीं दिखाई देने वाला है. इसमें 11nm प्रोसेस पर बना क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया गया है.

इसके साथ ही इसमें 19.5:9 रेश्यो, गोरिल्ला ग्लास 5 और वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ 6.3-इंच फुल-HD+ (1080×2340 पिक्सल) स्क्रीन भी दी गई है. इस फोन में फोटोग्राफी और वीडियो के लिए रियर में डुअल कैमरा सेटअप भी दिया गया है. इस सेटअप में 48 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के दो कैमरे दिए गए हैं. जिसमें 4K वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट भी दिया गया है. जिसकी बैटरी 4,000mAh है और यहां फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है. इस फोन का सेल्फी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है जोकि एंड्रॉयड 9 पाई पर चलता है.

Published by Chanchala Verma on 04 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles