सलमान लॉन्च करेंगे ‘SK-27’ नाम से जिम फ्रैंचाइजी, 2020 तक खोलेंगे देशभर में 300 जिम

Get Daily Updates In Email

53 साल के हो चुके फिल्मी जगत के सुल्तान सलमान खान आज भी फिटनेस की मिसाल के तौर पर जाने जाते हैं. आए दिन सलमान जिम करते वक्त की अपनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. बॉलीवुड एक्टर सलमान खान पिछले कुछ समय में सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस से जुड़ी कई वीडियोज शेयर कर चुके हैं.

सलमान के फैंस उनके ये वीडियोज देखकर एक्टर की तारीफें किए बिना नहीं रह पा रहे हैं. अब सलमान देश की जनता की फिटनेस को ध्यान में रखते हुए बड़ा कदम उठाने जा रहे हैं. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को अपनी फिटनेस रूटीन की कुछ झलकियां दिखा चुके हैं. और अब सलमान ‘SK-27’ जिम फ्रैंचाइजी लॉन्च करने के लिए तैयार हैं. उनकी साल 2020 तक देशभर में 300 जिम खोलने की योजना है.

सलमान की ओर से जारी एक बयान में कहा गया, ‘बीइंग ह्यूमन चेन और बीइंग स्ट्रॉन्ग फिटनेस इक्विपमेंट के बाद सलमान जिम और फिटनेस सेंटर की अपनी फ्रैंचाइज़ी शुरू करेंगे. एसके-27 का लक्ष्य फिटनेस इंडिया मूवमेंट का संदेश फैलाने के साथ ही हर एक को फिट और स्वस्थ बनाना है. और इसके अलावा फिटनेस ट्रेनर और बिजनसमैन के लिए रोजगार के अवसर पैदा करना है.’

View this post on Instagram

Woh mere peche wire kis cheez ka hai . . Can u guess pls?

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

बता दें पिछले साल ही सलमान खान ने अपना फिटनेस इक्विपमेंट ब्रांड ‘बीइंग स्ट्रांग लॉन्च’ किया था. और इसके लॉन्च होने के तीन महीनों के भीतर, बीइंग स्ट्रॉन्ग इक्विपमेंट के साथ पहले ही पूरे भारत में 175 से अधिक जिम में स्थापित किए जा चुके हैं. अप्रैल में ही सलमान ने अपना फिटनेस टूल ब्रांड बीइंग स्ट्रॉन्ग लॉन्च किया था.

बता दें कि सलमान खान फिल्म दबंग 3 के लिए जमकर तैयारी कर रहे हैं. दबंग 3 में सलमान चुलबुल पांडे का किरदार निभाएंगे लेकिन इस बार उनकी उम्र में काफी बदलाव आने वाला है. फिल्म में फ्लैशबैक पार्ट्स के लिए सलमान खान को 20 साल के चुलबुल पांडे का किरदार निभाना है. और इसी वजह से सलमान खान इन दिनों अच्छा खासा वक्त जिम में बिता रहे हैं.

View this post on Instagram

Being real strong

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान खान आखिरी बार फिल्म भारत में नजर आए थे. फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया था.

Published by Yash Sharma on 04 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles