87 साल की दादी से मिलने पर विराट को मिल रही प्रशंसा, वाइफ से लेकर रणवीर तक सभी ने की तारीफ

Get Daily Updates In Email

इन दिनों पूरा देश वर्ल्ड कप एन्जॉय कर रहा है. बीते दिन वर्ल्ड कप में भारत और बांग्लादेश के बीच मैच हुआ जिसमें भारत ने जीत हासिल की. यह मैच सभी ने देखा लेकिन इसी बीच खिलाडियों के अलावा एक 87 साल की दादी मां भी आकर्षण का केंद्र बनी रहीं. बता दें दादी टीम को चीयर करने पहुंची थीं और टीम की जीत के बाद उन्होंने कप्तान विराट कोहली से भी मुलाकात की. विराट से उनकी मुलाकात का एक फोटो भी सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है. विराट के साथ ही रोहित शर्मा ने भी दादी से मुलाकात की.

View this post on Instagram

‘Also would like to thank all our fans for all the love and support and especially Charulata Patel ji. She's 87 and probably one of the most passionate and dedicated fans I've ever seen. Age is just a number, passion takes you leaps and bounds. There was only love and blessings for the whole team in her eyes. What an inspiration. With her blessings, on to the next one. 🙏🏼😇🙏😇’ – Virat Kohli on Instagram #Repost @virat.kohli ・・・ . #voompla #bollywood #viratkohli #bollywoodstyle #bollywoodfashion #mumbaidiaries #delhidiaries #indianactress #bollywoodactress #bollywoodactresses

A post shared by Voompla (@voompla) on

विराट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना और दादी का एक फोटो शेयर  किया है. जिसके बाद से उनकी खूब तारीफ़ भी की जा रही है. फोटो शेयर करते हुए विराट ने कैप्शन देते हुए लिखा है- ‘हमारे सभी प्रशंसकों के प्यार और समर्थन के लिए और विशेष रूप से चारुलता पटेल जी का धन्यवाद देना चाहूंगा. वह 87 की हैं और शायद सबसे ज्यादा भावुक और समर्पित प्रशंसकों में से एक हैं.’

यही नहीं दादी मां ने विराट और रोहित को आशीर्वाद भी दिया.

विराट के इस काम को लेकर सोशल साइट्स और उनकी जमकर तारीफ़ हो रही है. कई स्टार्स उनकी तारीफ़ कर रहे हैं. यही नहीं विराट की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने विराट के फोटो पर इमोजी बनाकर अपना प्यार जाहिर किया. वहीं रणवीर सिंह ने भी इस फोटो पर इमोजी लगाया है. डायना पेंटी, ईशा गुप्ता और करण वाही ने भी विराट के फोटो पर इमोजी बनाकर उनकी तारीफ़ की है.

Courtesy 

बात करें मैच की तो भारत और बांग्लादेश के बीच हुआ मैच बड़ा ही रोमांचक रहा है. जिसे देखकर देश की जनता बहुत खुश हुई. क्योंकि भारत ने बांग्लादेश को 28 रनों से हराकर सेमी फाइनल के लिए अपनी क्वालीफाई कर ली है. जिसके बाद से सभी वर्ल्डकप में देश की जीत की दुआ कर रहे हैं.

Published by Chanchala Verma on 04 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles