अक्षय ने शेयर किया ‘मिशन मंगल’ फिल्म का पोस्टर, बच्चों के लिए मूवी को बताया इंस्पायरिंग

Get Daily Updates In Email

अक्षय कुमार जल्द फिल्म सूर्यवंशी और म‍िशन मंगल में नजर आने वाले हैं. अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी जहां एक्शन से लबरेज है, वहीं मिशन मंगल देश के स्वर्ण‍िम इतिहास को दिखाती नजर आएगी. मिशन मंगल, क्यों अक्षय कुमार के द‍िल के बेहद करीब है, इस बारे में एक्टर ने गुरुवार को एक पोस्ट में जानकारी दी.

View this post on Instagram

#MissionMangal ,a film which I hope will inspire as well as entertain. A film which I’ve done specially for my daughter and children her age to familiarise them with the incredible true story of India’s mission to Mars! मिशन मंगल फिल्म, मैं उम्मीद करता हूँ, उतनी ही प्रेरित करे, जितनी की वो मनोरंजन करे I यह फिल्म मैंने ख़ास करके अपनी बेटी और उसकी उम्र के बच्चों के लिए की है ताकि उन्हें भारत के महान मंगल अभियान की सच्ची घटना के बारे में पता चले I @taapsee @aslisona @balanvidya @sharmanjoshi @nithyamenen @iamkirtikulhari @foxstarhindi #HGDattatreya #CapeOfGoodFilms #HopePictures #JaganShakti @isro.in

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

अक्षय ने ल‍िखा, ‘मिशन मंगल फिल्म, मैं उम्मीद करता हूं, उतनी ही प्रेरित करे, जितनी की वह मनोरंजन करें. यह फिल्म मैंने ख़ास करके अपनी बेटी और उसकी उम्र के बच्चों के लिए की है. ताकि उन्हें भारत के महान मंगल अभियान की सच्ची घटना के बारे में पता चले.’ अक्षय ने उम्मीद जताई है कि फ़िल्म जितना प्रेरित करेगी, उतना ही मनोरंजन भी देगी.

इस नोट में अक्षय ने बताया कि मिशन मंगल, मंगल अभियान की सच्ची घटना पर आधारित फ़िल्म है. यह साधारण लोगों के असाधारण लक्ष्य को हासिल करने की कहानी है. यह फ़िल्म साबित करती है कि विचार और सपने आसमान की तरह असीमित होते हैं. अभिनेता को उम्मीद है कि यह फिल्म हॉलीवुड की ‘स्टार ट्रैक’, ‘स्टार वार्स’ और ‘ग्रैविटी’ फिल्म जैसी होगी.

अक्षय कुमार ने फिल्म ‘मिशन मंगल’ की जानकारी देते हुए अपने ट्विटर से दो फोटोज भी पोस्ट की हैं. इन फोटो में उन्होंने बताया है कि वह हमेशा से ही ऐसी फिल्म का हिस्सा बनना चाहते थे, जो उनकी आने वाली पीढ़ियों को जागरुक और प्रेरित करे. इसके साथ भविष्य में युवाओं की कल्पना और जिज्ञासा को भी उड़ान दे.

फिल्म की कास्ट की बात करें तो अक्षय कुमार के साथ फिल्म में शरमन जोशी, कृति कुल्हारी, तापसी पन्नू, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा और नित्या मेनन नजर आएंगे. फिल्म की र‍िलीज डेट 15 अगस्त रखी गई है. फिल्म का निर्देशन जगन शक्ति करेंगे. साथ ही फिल्म का निर्माण आर बाल्कि करेंगे. फिल्म में एक भारत के मंगल मिशन की कहानी को दिखाया जाएगा. इसका निर्माण फॉक्स स्टार स्टूडियोज के बैनर तले होगा.

अक्षय कुमार इन द‍िनों फिल्म सूर्यवंशी में ब‍िजी हैं. फिल्म में उनका एक्शन अवतार देखने को मिलेगा. फिल्म की तैयारी से जुड़े कई पोस्टर अक्षय कुमार सोशल मीड‍िया पर शेयर कर चुके हैं.

Published by Yash Sharma on 05 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles