तबियत बिगड़ने के चलते विवेक नहीं बनेंगे नच बलिए-9 का हिस्सा, दिव्यांका ने की बात की पुष्टि

Get Daily Updates In Email

टेलीविजन एक्टर विवेक दहिया हाल ही में पत्नी दिव्यांका त्रिपाठी के साथ मकाऊ में छुट्ट‍ियां मनाकर लौटे हैं. एक्टर की तबियत खराब होने की खबरें सामने आ रही हैं. हॉस्प‍िटलाइज होने की भी खबर है. विवेक और दिव्यांका डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 के पहले एपिसोड को होस्ट करने वाले थे, मगर तबियत बिगड़ने की वजह से शायद अब विवेक एपिसोड का हिस्सा नहीं रहेंगे.

मीडिया से बातचीत के दौरान शो के नजदीकी सूत्र ने बताया कि छुट्ट‍ियों से लौटने के बाद विवेक ने पेट दर्द और बुखार की शिकायत की थी. जांच के बाद उन्हें इंटेस्टाइनल इंफेक्शन और लिवर एबिस का पता चला है. सूत्र ने बताया कि मकाऊ से लौटने के तुरंत बाद विवेक बीमार पड़ गए थे. जब उनका बुखार और पेट दर्द कम नहीं हुआ तो उन्हें हॉस्प‍िटलाइज करना पड़ा है.

View this post on Instagram

Tera dhiyaan kidhar hai…teri heroine idhar hai!😉

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

दिव्यांका त्रिपाठी प्री-लॉन्च पर शामिल हो पाती हैं कि नहीं इस बात की पुष्टि नहीं की गई है. दिव्यांका इन दिनों अपने सीरियल की शूटिंग और विवेक का ख्याल रखने में बिजी हैं. रिपोर्ट के मुताबिक विवेक और दिव्यांका के वेकेशन से लौटने के अगले दिन ही विवेक को बुखार आ गया था. दिव्यांका ने खुद इस बात को कंफर्म किया है.

दिव्यांका ने कहा, ‘हां विवेक बिल्कुल भी ठीक नहीं है. मैं शूट और हॉस्पिटल में बिजी हूं. मेरी मदद करने के लिए जल्द ही मेरी फैमिली मुंबई आ जाएगी. वह अभी भी अस्तपाल में भर्ती हैं और डिसचार्ज होने के बाद भी विवेक को बेड रेस्ट की सलाह दी गई है.’ दिव्यांका ने बताया, ‘वेकेशन पर जाने से पहले उन्होंने अपनी परफार्मेंस शूट कर ली थी मगर विवेक के लिए एंकरिंग का संभव नहीं है. मैं अभी तक अपने इस एंकरिंग में शामिल होने को लेकर श्योर नहीं हूं.’

रिपोर्ट्स के मुताबिक नच बलिए 9 के मेकर्स दिव्यांका के साथ किसी और को शो होस्ट करने के बारे में सोच रहे हैं. सलमान खान के प्रोड्यूसर होने के नाते वह भी कुछ एपिसोड्स में नजर आ सकते हैं. इस शो को रवीना टंडन और अहमद खान जज करते नजर आएंगे.

Published by Yash Sharma on 05 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles