‘दबंग-3’ में दिखाया जाएगा सलमान का यंग लुक, एक्टर इसके लिए कर रहे हैं काफी मेहनत

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘दबंग 3’ के जरिए सलमान खान एक बार फिर चुलबुल पांडे के रूप में वापसी करने वाले हैं. इस मूवी में उनके किरदार का पास्ट भी दिखाया जाएगा, जिसमें सलमान का अलग लुक देखने को मिलेगा. रिपोर्ट्स की माने तो इस लुक को पाने के लिए भाईजान काफी मेहनत कर रहे हैं. जानकारी के अनुसार सलमान के किरदार चुलबुल पांडे के किरदार की लाइफ के उस हिस्से को भी फिल्म में दिखाया जाएगा जब वह पुलिस में भर्ती नहीं हुआ था.

इस लुक में फिट होने के लिए सलमान सात किलो वजन कम करने वाले हैं. यही वजह है कि वह इन दिनों जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं. सलमान ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर भी शेयर की थी, जिसमें उनका शर्टलेस अवतार देखने को मिला. सामने आई इस तस्वीर में सलमान की टोन्ड और फिट बॉडी देखी जा सकती है. वर्कआउट करते हुए भी सलामन खान आजकल कई वीडियो पोस्ट कर रहे हैं. जिन्हें देखकर उनके फैंस भी काफी खुश हैं.

View this post on Instagram

Overpower horse power … fun run with @iamzahero

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

जिम में ली गई इस तस्वीर में सलमान की टोन्ड और फिट बॉडी देखी जा सकती है. बताया जा रहा है कि फिल्म ‘दबंग-3’ इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी. ‘दबंग-3’ में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा और अरबाज खान की भी अहम भूमिकाएं होंगी. इस फ‍िल्‍म की कहानी भी दबंग और दबंग-2 से काफी अलग और रोचक होगी. दबंग और दबंग-2 में जहां सलमान खान सोनाक्षी सिन्‍हा संग इश्‍क फरमाते नजर आए थे, वहीं इस फ‍िल्‍म में वह एक्ट्रेसेस के प्‍यार में नजर आएंगे. यह फ‍िल्‍म एक लव ट्रायंगल होगी जो कि दर्शकों को खूब मजा देगी.

रिपोर्ट की माने तो दबंग में जहां सलमान खान यानी चुलबुल पांडे लालगंज के थानेदार थे और दबंग 2 में कानुपर के, वहीं इस बार वह पापड़गंज के थानेदार बने नजर आएंगे. इसके अलावा सलमान खान को संजय लीला भंसाली की ‘इंशाअल्लाह’ के लिए भी अपना वजन कम करना है. इस फिल्म में उन्हें 35 से 40 वर्ष का युवा नजर आना है. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी.

Published by Yash Sharma on 05 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles