फिल्म मलाल की स्क्रीनिंग में पहुंचे कई बॉलीवुड सितारे, नव्या और मीजान ने बटोरी सुर्खियां

Get Daily Updates In Email

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन में बनी मलाल रिलीज के लिए तैयार है. मलाल इसी हफ्ते शुक्रवार को रिलीज हो रही है. मलाल से दो सितारे अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. ये दो स्टार्स हैं, मीजान जाफरी और शर्मिन. दोनों सितारों का बैकग्राउंड फिल्मी है. मिजान जाने माने एक्टर जावेद जाफरी के बेटे हैं जबकि शर्मिन संजय लीला भंसाली की भांजी हैं.

जावेद जाफरी के बेटे मीजान और संजय लीला भंसाली की भांजी शरमीन सहगल की डेब्यू फिल्म मलाल 5 जुलाई को रिलीज हो रही है. इससे पहले बुधवार को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग हुई. जिसमें दोनों ही स्टार्स की फैमिली और फ्रेंड्स पहुंचे. खासतौर पर संजय लीला भंसाली, डेविड धवन, जावेद अख्तर, शबाना आजमी, ईशान खट्टर जैसे कई सेलेब्स ने फिल्म देखी.

इसमें बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटीज नजर आए. लेकिन सबकी अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा सबके आकर्षण का केंद्र रहीं. दरअसल, मिजान को नव्या का कथित बॉयफ्रेंड कहा जाता है. दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन चुकी हैं. मलाल के प्रमोशनल इवेंट्स में भी मिजान से नव्या को लेकर सवाल किए जा रहे हैं. हालांकि एक्टर ने तमाम अफवाहों को खारिज किया है और नव्या को बेस्ट फ्रेंड बताया था.

बता दें अपनी आने वाली फिल्म के प्रचार में मीजान ने एक चैट शो में कहा कि कोई रिलेशनशिप नहीं है. हम दोस्त हैं और दोस्तों के भी संबंध होते हैं. यह हमेशा बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड जैसी कोई चीज नहीं है. महज हमें दोस्तों संग थिएटर से बाहर निकलते देखा गया, इसका यह मतलब नहीं है कि हम डेट कर रहे हैं.

इस दौरान नव्या अपनी मां श्वेता बच्चन नंदा के साथ पहुंचीं. वैसे मलाल की स्क्रीनिंग में नव्या के अलावा कई और बॉलीवुड सितारे पहुचें. इस दौरान बॉलीवुड एक्टर और पत्नी शबाना आजमी के साथ गीतकार जावेद अख्तर भी स्क्रीनिंग में नजर आए. बताते चलें कि मीजान और शर्मिन की फिल्म का निर्देशन मंगेश हडवाले ने किया है.

Published by Yash Sharma on 05 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles