लैविश डुप्लेक्स में रहते हैं जॉन अब्राहम, एक फिल्म के लिए चार्ज करते हैं 15 करोड़ रुपए

Get Daily Updates In Email

‘फोर्स’, ‘शूटआउट एट वडाला’, और ‘मद्रास कैफे’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके बॉलीवुड के एक्शन हीरो जॉन अब्राहम को भला आज कौन नहीं जानता है. बॉलीवुड में फिल्म ‘जिस्म’ से एंट्री करने वाले जॉन अब्राहम आज बॉलीवुड के फेमस एक्टर बन चुके हैं. जॉन अब्राहम की फ़िल्में अब उनके नाम से ही हिट होनी लगी हैं. एक फिल्म के 15 करोड़ चार्ज करने वाले जॉन अब्राहम के पास करीब 50 मिलियन डॉलर (355 करोड़) की प्रॉपर्टी है.

courtesy

जॉन 5000 Sqft में फैले अपने लैविश डुप्लेक्स ‘विला इन द स्काई’ में रहते हैं. उनके इस विला से अरब सागर का खूबसूरत नजारा दिखता है.

courtesy

जॉन के घर का इंटीरियर बेहद शानदार है. खास बात तो यह है कि जॉन के डुप्लेक्स में सिर्फ दो फ्लोर हैं.

courtesy

बता दें कि इस घर को डिजाइन जॉन के पिता और भाई ने किया है. जॉन के इस घर को डिजाइन करने में 14 महीने का वक्त लगा था. तब जाकर यह पूरा डिजाइन हो पाया था.

courtesy

इस विला के अलावा जॉन अब्राहम के पास मुंबई के बांद्रा और खार इलाके में दो बिल्डिंग्स हैं. इसके अलावा जॉन का पुणे के ट्रम्प टॉवर में 4 हजार स्कवेयर फीट में फिटनेस सेंटर भी हैं. साल 2009 में जॉन ने यूनियन पार्क में 22 करोड़ में एक प्लॉट भी खरीदा था. कुछ समय पहले ही उन्होंने मुंबई के वर्ली इलाके में करीब 15 हजार स्कवेयर फीट की प्रॉपर्टी में भी इन्वेस्टमेंट किया है.

View this post on Instagram

My Bailey, my bike… my sanity.

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham) on

वहीं हम बात करें जॉन के वर्कफ्रंट की तो वे जल्द ही डायरेक्टर संजय गुप्ता की फिल्म में काम करते हुए नजर आ सकते हैं. वैसे अभी यह फिल्म फ्लोर पर नहीं आई है. ख़बरों की माने तो यह फिल्म 1980-90 पर आधारित होगी. जिसमें बॉम्‍बे से मुंबई के ट्रांसफर्मेशन को दिखाया जाएगा. वहीं इस फिल्म में जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी लीड रोल में नजर आएंगे. मिली रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘यह दो हीरो वाली फिल्‍म होगी. लीड कैरक्‍टर्स के बीच कैट ऐंड माउस (बिल्‍ली और चूहा) वाली चेज होगी जिसमें एक पुलिसवाले के रोल में होगा तो दूसरा गैंगस्‍टर के किरदार में. जॉन और इमरान दोनों लॉर्जर दैन लाइफ वाले अवतार में नजर आएंगे.’

Published by Lakhan Sen on 05 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles