सामने आए नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी के फोटोज, बहुत ही खूबसूरत है इनका वेडिंग एल्बम

Get Daily Updates In Email

एक्ट्रेस नुसरत जहां हाल ही में विधानसभा चुनाव जीतकर सांसद बनी हैं. अपनी जीत के अलावा नुसरत जहां अपनी शादी की वजह से भी चर्चा में रह चुकी हैं. बता दें 19 जून को नुसरत ने निखिल जैन से शादी की है. इस शादी के बाद अब दोनों की शादी के कुछ फोटोज सामने आए हैं जो कि सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहे हैं. तो चलिए आपको बताते हैं नुसरत जहां और निखिल जहां की शादी के कुछ फोटोज –

19 जून को शादी के बंधन में बंधने के बाद अब नुसरत अपने रिसेप्शन की तैयारी कर रही हैं. यह रिसेप्शन कोलकाता के आईटीसी रॉयल होटल में रखा जाएगा. जिसमें कई नामी शख्स पहुंचने वाले हैं.

बात करें शादी की तो अपनी शादी में नुसरत लाल कलर का जोड़ा पहने नजर आई थीं. वहीं उनके पतिनिखिल ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहने हुए नजर आए थे.

दोनों एक साथ बहुत ही अच्छे लग रहे हैं. लाल जोड़े के साथ नुसरत ने बहुत ही खूबसूरत गहनें पहने थे. हाथों में पहना हुआ लाल चूड़ा और डायमंड ज्वेलरी नुसरत की खूबसूरती को और बढ़ा रही थी.

बता दें नुसरत और निखिल ने हिंदू रीति से तो शादी की ही है लेकिन दोनों ने क्रिश्चियन रीति रिवाज से भी शादी की है. दोनों की शादी तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में हुई है.

बात करें नुसरत के रिसेप्शन की तो इसका पूरा इंतजाम उनके पति निखिल जैन ने किया है. रिपोर्ट्स की माने तो इस रिसेप्शन में इटैलियन, चाइनीज, बंगाली और वेजेटिरियन डिशेज परोसी जाएंगी.

बात करें आने वाले मेहमानों की तो इसमें बंगाली फिल्मों के सुपरस्टार प्रसनजीत चटर्जी, मुनमुन सेन और डायरेक्ट बिरसा दास गुप्ता सहित और भी कई शख्स नजर आ सकते हैं. इसमें नुसरत जहां की ख़ास दोस्त मिमी चक्रवर्ती भी नजर आने वाली हैं.

नुसरत का मेहंदी का यह फोटो भी बहुत खूबसूरत है.

नुसरत की शादी से जुड़ी फोटोज उन्होंने खुद ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की हैं. इन फोटोज में दोनों रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए नुसरत ने कैप्शन देते हुए लिखा है – ‘यह बहुत अच्छा होता है कि आप जिसे प्यार करते हैं उसे जिंदगी भर परेशान कर सकते हैं. निखिल जैन मैं तुम्हें तब से देख रही हूं जब से मैंने पहली लव स्टोरी सुनी थी. अब मुझे एहसास हुआ कि तुम हमेशा से मेरे दिल में थे.’

नुसरत के फोटोज दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं.

Published by Chanchala Verma on 05 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles