50 की उम्र में भी 25 साल की दिखती हैं भाग्यश्री, सोशल मीडिया पर रहती हैं काफी एक्टिव

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में खूबसूरत एक्ट्रेसेस की आज कमी नहीं है. इतना ही नहीं बॉलीवुड में तो कई ऐसी एक्ट्रेसेस भी हैं जिनकी खूबसूरती देखकर उनकी उम्र का अंदाज तक लगाना मुश्किल हो जाता है. ऐसे ही एक 90 के दशक की एक एक्ट्रेस के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. इस एक्ट्रेस की खूबसूरती देखकर इनकी उम्र का अंदजा लगा पाना बेहद मुश्किल है. खास बात तो यह भी है कि ये एक्ट्रेस 50 साल की होने के बाद भी 25 साल की लड़की की तरह यंग दिखती हैं. आइए जानते हैं एक्ट्रेस के बारे में कुछ खास बातें-

जी हां! दरअसल यहां हम बात कर रहे हैं सलमान खान के साथ फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस भाग्यश्री की. पहली ही फिल्म से भाग्यश्री बेहद मशहूर हो गई थीं. फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ आज से करीब 29 साल पहले आई थी और इन वर्षों में बहुत कुछ बदल गया. लेकिन भाग्यश्री की लेटेस्ट तस्वीरों को देखें तो उनकी खूबसूरती और उनका ग्लैमरस आज भी कायम है.

भाग्यश्री बॉलीवुड की दूसरी एक्ट्रेस की तरह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना पसंद करती हैं. खास तौर पर वे इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहना पसंद करती हैं. यहां वे आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर की थीं. इन फोटोज में वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं.

सबसे पहले इन्होंने अपने करियर की शुरुआत दूरदर्शन के कार्यक्रम ‘कच्ची धूप’ से के थी. बॉलीवुड में इन्होने ‘मैंने प्यार किया’ में पहली बार काम किया था. इस फ़िल्म की अपार सफलता के बाद वे रातोंरात बड़ी स्टार बन गईं. इसके बावजूद इन्होंने बॉलीवुड में करियर बनाने के बजाए घरेलू ज़िन्दगी गुजारने का निर्णय लिया.

इस फिल्म के बाद ही उन्होंने हिमालय दासानी से शादी कर ली थी. इसके बाद वह अपने पति के साथ 2-3 फिल्मों में दिखाई दीं.  भाग्यश्री अपने बेटे अभिमन्यु दसानी और बेटी अवंतिका दसानी के साथ अक्सर इवेंट या पार्टी में दिखाई देती रही हैं.

बता दें कि 2014 और 2015 में भाग्यश्री छोटे पर्दे के सीरियल ‘लौट आओ त्रिशा’ में भी दिखी थीं. यह सीरियल काफी लोकप्रिय रहा. इसके अलावा वह 2009 में ‘झलक दिखला जा’ में बतौर प्रतियोगी नज़र आ चुकी हैं.

Published by Lakhan Sen on 05 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles