अपने और सुजैन के रिश्ते को बताया ऋतिक ने खूबसूरत, कहा- ‘प्यार कभी नफरत में नहीं बदल सकता’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन  की फिल्म ‘सुपर 30’ जल्द ही रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ टीवी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर अहम रोल में नजर आने वाली हैं. अपनी फिल्मों के अलावा ऋतिक अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं. ऋतिक और सुजैन एक दूसरे से तलाक ले चुके हैं लेकिन इसके बावजूद वह कई बार एक साथ नजर आ चुके हैं.

कई बार वह अपनी पत्नी को लेकर भी बातें कर चुके हैं और एक बार फिर उन्होंने अपनी पत्नी को लेकर बातचीत की है. एक इंटरव्यू के दौरान ऋतिक रोशन ने अपनी पर्सनल लाइफ के साथ ही अपनी फिल्म ‘सुपर 30’ को लेकर काफी सारी बातें की. सुजैन को लेकर एक्टर ने कहा कि उनका और सुजैन का रिश्ता बेहद खूबसूरत है.

आगे ऋतिक रोशन ने कहा कि, ‘मेरा और सुजैन का रिश्ता एक-दूसरे और हमारे बच्चों के लिए बहुत ही प्यारा है. हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त की तरह रहते हैं. ये एक अच्छी सोच को दर्शाता है. एक चीज हम सभी को हमेशा ध्यान रखनी चाहिए कि प्यार कभी नफरत में नहीं बदल सकता और अगर जहां नफरत है तो मान लो कि प्यार था ही नहीं.’

इसके साथ ही अपनी फिल्म को लेकर भी ऋतिक रोशन ने कई सारी बातें की. बात करें ‘सुपर 30’ फिल्म की तो यह फिल्म गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर बनाई गई है. इस फिल्म में ऋतिक आनंद कुमार का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं. आनंद गरीब बच्चों को आईआईटी की कोचिंग देते हैं. इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ किया जा चुका है. जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया गया है. ट्रेलर के साथ ही फिल्म के गाने भी रिलीज़ किए जा चुके हैं. जो कि इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं.

मृणाल ठाकुर के अलावा फिल्म में नंदीश सिंह, अमित साध, पंकज त्रिपाठी भी नजर आने वाले हैं. फिल्म में विजय वर्मा का कैमियो रोल है. यह फिल्म पहले 26 जुलाई को रिलीज होने वाली थी लेकिन कंगना रनौत की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ से न टकराए इसलिए फिल्म की रिलीज डेट को बदल दिया गया था.

Published by Chanchala Verma on 06 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles