कॉमेडियन भारती को अपने पति हर्ष की ओर से मिली महंगी घड़ी, कीमत 15 लाख के करीब

Get Daily Updates In Email

कॉमेडियन भारती सिंह ने 3 जुलाई को अपना 33वां बर्थडे मनाया. इस मौके पर उनके पति हर्ष लिम्बचिया ने उन्हें एक घड़ी गिफ्ट की, जिसकी फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है. भारती ने कैप्शन में लिखा है, ‘बहुत-बहुत शुक्रिया प्यार हर्ष लिम्बचिया.’ भारती ने इसके साथ स्विट्ज़रलैंड की लग्जरी वॉच कंपनी रोलेक्स को टैग किया है.

courtesy

भारती को बर्थडे पर मिले इस खास तोहफे की कीमत 15 लाख के आस- पास बताई जा रही है. कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर इस डिजाइन की घड़ी तीन साइज में उपलब्ध है. 28 mm, 31 mm और 36 mm. तीनों साइज की कीमत क्रमशः 1232900, 1355400 और 1468400 रुपए दिखाई गई है. इस बात की जानकारी उपलब्ध नहीं है कि हर्ष ने किस साइज की घड़ी भारती को गिफ्ट की है.

इन दिनों भारती टीवी शो खतरा खतरा खतरा में काम कर रही हैं. इसी शो के सेट पर ही हर्ष ने भारती के बर्थडे का करीब एक सप्ताह पहले केक कटवाया था. तब उन्होंने कहा था कि उन्हें भारती को सरप्राइज देना पसंद है. हर्ष ने ये संकेत भी दिए थे कि इस साल बर्थडे पर भारती को सरप्राइज देने वाले हैं. भारती और हर्ष ने 3 दिसंबर 2017 को गोवा में शादी की थी. कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि भारती ने फैमिली प्लानिंग शुरू कर दी है.

शूटिंग सेट से भारती की तबीयत खराब होने की जानकारी सामने आई थी जिसके बाद कयास लगाए गए कि वह प्रेग्नेंट हैं. हालांकि बाद में भारती ने इन खबरों पर बात की थी. भारती ने तबीयत खराब होने और उल्टी की वजह एसिडिटी बताई थी. उन्होंने मीडिया को दिए इंटरव्यू में बताया था, ‘मैं ओवरवेट हूं तो लोग आसानी से ऐसी बातें सोच लेते हैं. हर्ष और मैं बेबी चाहते हैं लेकिन हम इसके बारे में नंवबर के बाद प्लान करेंगे. इस वक्त लाइफ बेहद हेक्टिक है और मैं इस वक्त बच्चे के बारे में सोच भी नहीं सकती हूं.’

भारती सिंह बॉलीवुड के कई अवॉर्ड शोज को भी होस्ट कर चुकी हैं. कई फिल्मों में भी भारती ने छोटे-छोटे रोल्स किए हैं. भारती स्टैंडअप कॉमेडी के लिए फैमस हैं. भारती एक शूटर भी रह चुकी हैं और उन्हें इसमें गोल्ड भी मिला है.

Published by Yash Sharma on 06 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles