पुलिस ऑफिसर की ड्रेस में ‘अंग्रेजी मीडियम’ के सेट पर दिखीं करीना कपूर, देखिए फोटो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान लंदन में वेकेशन एन्जॉय करने के बाद मुंबई लौट आई हैं. जिसके बाद अब उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. बता दें करीना कपूर खान अपनी आने वाली फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म के सेट से जुड़ी करीना कपूर खान की तस्वीर पहले भी सामने आ चुकी है. लेकिन अब फिल्म के सेट से करीना का एक वीडियो सामने आ रहा है. जिसमें वह पुलिस के अवतार में नजर आ रही हैं.

इस वीडियो में करीना पुलिस की वर्दी में और पुलिस के एट्टीट्यूड में ही चलते हुए नजर आ रही हैं. करीना का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. यही नहीं यह वीडियो बहुत पसंद भी किया जा रहा है. इस वीडियो में करीना को देखने के बाद यह तो साफ़ है कि फिल्म में करीना बहुत ही जबरदस्त अंदाज में नजर आएंगी.

View this post on Instagram

#AngreziMedium

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@iamkareenakapoor) on

बात करें ‘अग्रेंजी मीडियम’ फिल्म की तो इस फिल्म में इरफ़ान खान अहम रोल में नजर आने वाले हैं. करीना के अलावा राधिका मदान भी इस फिल्म में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म साल 2017 में आई फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ का सीक्वल है. इस फिल्म को होमी अदाजानिया डायरेक्ट कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म में अब डिंपल कपाड़िया की भी एंट्री हो चुकी है.

View this post on Instagram

Shooting for #AngreziMedium

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@iamkareenakapoor) on

इस फिल्म के अलावा करीना कपूर खान ने ‘गुड न्यूज’ फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर चुकी हैं. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार भी नजर आने वाले हैं. बता दें इस फिल्म में करीना अक्षय के साथ रोमांस करते हुए नजर आने वाली हैं. इन दोनों के अलावा इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी नजर आने वाले हैं.

View this post on Instagram

#AngreziMedium

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@iamkareenakapoor) on

इन दोनों ही फिल्मों के अलावा करीना ‘तख़्त’ फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और जाह्नवी कपूर अहम रोल में नजर आने वाले हैं. यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. जिसे करण जौहर डायरेक्ट करने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 06 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles