फिल्म कबीर सिंह की सक्सेस पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड सितारे, कियारा-शाहिद का दिखा अलग अंदाज

Get Daily Updates In Email

शाहिद कपूर की फ़िल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. फ़िल्म ने रिलीज़ के दो हफ़्तों में ही 200 करोड़ का अहम पड़ाव पार कर लिया है. शाहिद कपूर ने फ़िल्म की इस सफलता का मुंबई में जश्न मनाया. जिसमें फ़िल्म की लीडिंग लेडी कियारा आडवाणी समेत इससे जुड़े सभी लोग शामिल हुए. कबीर सिंह शाहिद के करियर की सबसे बड़ी कामयाबी है.

उन्होंने इससे पहले 300 करोड़ का बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन करने वाली फ़िल्म पद्मावत में भी काम किया, लेकिन उस फ़िल्म की सक्सेस का श्रेय रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को ही गया. वायरल हुई तस्वीरों में शाहिद के चेहरे की चमक बता रही है कि कबीर सिंह ने उन्हें क्या दिया है. फिल्म की सक्सेस का जश्न मनाने के लिए 4 जुलाई की रात मुंबई में एक पार्टी हुई जिसमें फिल्म से जुड़े ज्यादातर लोग पहुंचे और सक्सेस का जश्न मनाया.

एक्टर शाहिद कपूर, कियारा आडवाणी, निकिता दत्ता, अर्जुन बाजवा, प्रोड्यूसर भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, तुलसी कुमार, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा इस बैश में पहुंचे. पार्टी में कियारा चेक डिजाइन का वन पीस पहनकर पहुंची थीं. वहीं शाहिद ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आए. इसके अलावा पार्टी में सिंगर तुलसी कुमार भी नजर आईं.

कियारा आडवाणी को भी कबीर सिंह के रूप में एक बड़ी कामयाबी मिली है. हिंदी सिनेमा में उन्होंने 2014 की फ़िल्म फगली से डेब्यू किया था. इसी साल रिलीज़ हुई कलंक में भी वह नज़र आई थीं. लेकिन बतौर लीडिंग लेडी उनकी यह बड़ी सफलता है. कबीर सिंह में कियारा ने मेडिकल स्टूडेंट का रोल निभाया, जो कबीर सिंह की जूनियर और लव लाइफ़ होती है.

फ़िल्म में दर्शकों को शाहिद और कियारा की बॉन्डिंग भी ख़ूब पसंद आ रही है. दोनों पहली बार पर्दे पर साथ आए हैं. ‘कबीर सिंह’ के बॉक्स ऑफिस की बात करें तो फिल्म ने अब तक भारत में 213.20 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म की कमाई को देखते हुए ट्रेड एनालिस्ट का कहना है कि जल्द ही फिल्म 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है.

Published by Yash Sharma on 06 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles