बेटे आरव के साथ म्यूजियम पहुंचीं ट्विंकल खन्ना, इंस्टाग्राम पर शेयर किया फोटो और वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार फ़िलहाल अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं. अक्षय कुमार जितना प्रोफेशनल हैं उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ पर भी ध्यान देते हैं. वह अपनी शूटिंग से समय निकालकर अपनी फैमिली के साथ वेकेशन मनाने के लिए जरूर जाते हैं. कुमार फैमिली अक्सर छुट्टियां मनाने के लिए लंदन जाती हैं. जहां पूरी फैमिली एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड कर पाती हैं.

हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है. जिसमें उनके साथ आरव नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए ट्विंकल खन्ना ने इस बात की जानकारी दी है कि उनके बेटे को म्यूजियम जाने का शौक लग गया है. इंस्टाग्राम पर ट्विंकल ने आरव के साथ म्यूज़ियम दर्शन की फोटो और वीडियो शेयर किया है. जिसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा है- ‘इस बार मुझे अपने बेटे को खींचकर म्यूज़ियम नहीं ले जाना पड़ा. वो ख़ुद म्यूज़ियम देखना चाहता है. इस कैप्शन के साथ ट्विंकल खन्ना ने  Discover new things everyday हैशटैग भी यूज किया है.

बताते चले ट्विंकल को आर्ट्स का काफ़ी शौक़ है. वह एक राइटर भी हैं. समय-समय पर वह राइटिंग करती रहती हैं. अब तक वह कई अच्छी किताबें भी लिख चुकी हैं.

बताते चले ट्विंकल खन्ना को कुछ दिनों पहले ही बेटे आरव के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. जहां से उनके कई फोटोज और वीडियोज भी सामने आ चुके हैं. जिसके बाद आरव की हेयरस्टाइल का मजाक भी उड़ाया गया था. दरअसल आरव ने जो हेयर स्टाइल बनाया हुआ था. वह हूबहू ‘तेरे नाम’ फिल्म में सलमान खान के कैरेक्टर के हेयर स्टाइल की तरह था.

कुछ समय पहले अक्षय ने बताया था कि उनके बेटे आरव का ध्यान इस वक्त सिर्फ पढ़ाई पर है. उन्होंने बताया था कि आरव आगे पढ़ाई लंदन में पूरी करने का प्लान बना रहे हैं. अक्षय ने यह भी बताया था कि उनके बेटे आरव ही उन्हें म्यूजिक के लेटेस्ट ट्रेंड, मूवीज और गैजेट्स के बारे में अपडेट करवाते हैं.

Published by Chanchala Verma on 06 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles