भाई बहन की ख़ास बॉन्डिंग को दिखाता है आकाश और श्लोका का यह फोटो, देखिए आप भी

Get Daily Updates In Email

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी खुद को एक बिजनेसवूमन के रूप में स्थापित कर चुकी हैं. वह देश की लड़कियों के लिए एक रोल मॉडल हैं. इसके साथ ही ईशा की पर्सनालिटी और फैशन सेंस के लिए तारीफ़ की जाती है. वह हमेशा से ही अपनी ड्रेसेस के लिए चर्चा में रहती हैं. अलग-अलग मौके पर वह लोगों को फैशन गोल देती हैं. लेकिन इसी बीच ईशा अंबानी की एक पुरानी फोटो सोशल साइट्स पर वायरल हो रही हैं. जिसमें वह अपने भाई आकाश अंबानी के साथ नजर आ रही हैं.

इस फोटो में ईशा और आकाश गुलाबी रंग की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. जिसमें दोनों ही जंच रहे हैं. इन दोनों की ड्रेस को सब्यसाची ने डिज़ाइन किया था. इन दोनों के कपड़ों को एक जैसा एडजस्ट करना उनके लिए काफी मुश्किल था. लेकिन उन्होंने बहुत की अच्छे तरीके से कर दिखाया. ईशा के लहंगे पर नजर आ रही एम्ब्रॉयडरी और आकाश की शेरवानी की एम्ब्रॉयडरी एक जैसी है. ईशा के लहंगे को कम्पलीट करने के लिए इसके साथ मैचिंग दुपट्टा और रूबी नेकलेस और हीरे से बनी चूड़ियां पहनी हैं. इसके साथ ही बालों का पार्टीशन करने के बाद लगाया मांगटीका भी बहुत सुन्दर लग रहा है. इस लहंगे को और भी खूबसूरत बनाने के लिए उन्होंने लहंगे की बॉर्डर पर हाथी की डिज़ाइन बनाई है. जिससे यह लहंगा और भी सुन्दर लग रहा है.

View this post on Instagram

@ishaambaniii @anand.piramalofficial

A post shared by Shloka Mehta (@shloka_mehta_official) on

यह फोटो ईशा अंबानी की शादी का है. पिछले साल ही ईशा की शादी बिज़नेसमैन आनंद पीरामल के साथ हुई थी. इस फोटो में आकाश और ईशा के साथ उनके पिता मुकेश अंबानी नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

#ishaambani

A post shared by Shloka Mehta (@shloka_mehta_official) on

बता दें ईशा का इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट है. जिसे लेकर इंटरव्यू के दौरान ईशा ने कहा था कि – ‘मेरा इंस्टाग्राम पर प्राइवेट अकाउंट है क्योंकि पब्लिक अकाउंट रखने की कोई आवश्यकता नहीं है. मैं एक प्रभावशाली व्यक्ति नहीं हूं और यह ऐसा कुछ नहीं है जो मैं बनना चाहती हूं. मैं अपने फॉलोअर्स की संख्या के आधार पर नहीं जानी जाना चाहती हूं. मैं सोशल फॉर फन का इस्तेमाल करती हूं- इंस्टाग्राम के जरिए स्क्रॉल करना मेरे लिए मनोरंजन का बहुत बड़ा साधन है.’

अपने फैशन ऑप्शंस को लेकर इंटरव्यू के दौरान ईशा ने बताया था कि, ‘काम पर, मुझे भारतीय कपड़े पहनना पसंद है. ब्लॉक प्रिंट के साथ सूती कुर्ते. मुझे लगता है कि यह भारतीय होने के बारे में सबसे बड़ी चीजों में से एक है – हमारे कपड़े.’

Published by Chanchala Verma on 06 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles