रेस्टोरेंट से बाहर निकलते ही बच्चों से घिरीं एक्ट्रेस रकुल, सोशल साइट्स पर वायरल हुआ वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह को मुंबई की सड़कों पर उस समय काफी परेशानी का सामना करना पड़ा जब उन्हें कुछ गरीब बच्चों ने घेर लिया. मामला मुंबई के एक रेस्टोरेंट का है. यहां रकुल प्रीत सिंह रेस्टोरेंट से जैसे ही बाहर निकलीं, उन्हें देखकर सड़क पर मौजूद गरीब बच्चों ने उन्हें घेर लिया और पैसे मांगने लगे.

दरअसल वायरल वीडियो में दिख रहा है कि रकुल प्रीत लंच के बाद रेस्त्रां से बाहर निकलकर अपनी कार की तरफ बढ़ रही थीं. इस दौरान कुछ गरीब बच्चे उनके पास पहुंच गए और उनसे पैसे मांगने लगे. वह बार-बार कार की तरफ जाने की कोशिश कर रही थीं. लेकिन बच्चों ने उन्हें इस तरह घेर लिया कि वह कार तक पहुंच नहीं पा रही थीं. इस दौरान रकुल को परेशान देख एक व्यक्ति ने उनकी मदद की और बच्चों से बचाते हुए उन्हें कार के अंदर बैठने में मदद की.

View this post on Instagram

The solid salad surprise 🙀 #rakulpreetsingh

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

रकुल के साथ की इस घटना का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये सारे बच्चे रकुल प्रीत को देखने के लिए उत्साहित थे. ये बच्चे रकुल की कार के सामने खड़े हो गए, बच्चे रकुल को कार में नहीं बैठने दे रहे थे. रकुल प्रीत के आसपास उन्हें घेरे हुए थे, वे कार का रास्ता रोकते रहे बच्चों के इस व्यवहार से रकुल नाराज हो गईं. वह बच्चों से बचते हुए और जल्दबाजी में कार की ओर बढ़ने लगीं. वहीं सोशल मीडिया यूजर्स और रकुल प्रीत के फैंस उनके इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

रकुल प्रीत सिंह हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन और तब्बू जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे. रकुल प्रीत ने दे दे प्यार दे फिल्म की सफलता पर कहा था कि वह काफी खुश हैं. वहीं अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो रकुल प्रीत सिंह ने हाल ही में स्विट्जरलैंड में अपनी आगामी तेलुगु रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘मनमधुडु 2’ की शूटिंग शुरू की. इसके अलावा रकुल जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और तारा सुतारिया के साथ ‘मरजावां’ में भी दिखाई देंगी.

Published by Yash Sharma on 06 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles