साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने 7 करोड़ में खरीदी स्पेशली कस्टमाइज्ड और डिज़ाइंड वैनिटी वैन

Get Daily Updates In Email

तेलुगु सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने अपने गैराज में लग्जरी कारों का अच्छा खासा कलेक्शन रखा हुआ है. कारों की शानदार लिस्ट उन्हें रोजाना की मीटिंग्स और फिल्म की शूटिंग के दौरान यात्रा करने में काम आती हैं. ऐसे में उनके गैराज में फिर एक शानदार वाहन शामिल हुआ है. अल्लू अर्जुन की शूटिंग का कार्यक्रम काफी व्यस्त रहता है और वह अपना ज्यादातर समय इसी कार्यक्रम में बिताते हैं.

अपने जीवन को आसान बनाने के लिए अल्लू अर्जुन को अप एक नई वैनिटी वैन मिल गई है. यह दूसरी रेगुलर वैनिटी वैन जैसी नहीं है जो अक्सर हम दूसरे एक्टर्स के साथ देखते हैं. अर्जुन की इस नई वैनिटी वैन को रेड्डी कस्टम्स द्वारा स्पेशली कस्टमाइज्ड और डिजाइन किया गया है. यह फुली कस्टमाइज्ड वैनिटी वैन भारत बेंज चैसी पर बनाई गई है. जो सुनिश्चित करता है कि वैनिटी वैन जीवन भर चल सकती है और अच्छी संभव सुविधा प्रदान करती है. अर्जुन की इस वैनिटी वैन की कुल कीमत करीब सात करोड़ रुपए है.

View this post on Instagram

#falcon @alluarjunonline #alluarjun #mechanic

A post shared by MECHANIC DIESEL (@mechanic_diesel2017) on

वैन के एक्सटीरियर की बात करें तो यहां अर्जुन अल्लू के हस्ताक्षर “AA” लोगो के साथ एक ऑल-ब्लैक थीम दी गई है. एक्सटीरियर में आंख में सबसे पहले जो नजर आएगा वह इसके फुली कस्टमाइज्ड व्हील्स हैं. इसके अलावा इसमें लगे व्हील्स आपका ध्यान आकर्षित करने के लिए काफी हैं. इस तरह के व्हील्स मार्केट में आम नहीं मिलते, बल्कि इन्हें कस्टमाइज्ड किया गया है. वहीं भीतर से यह वैनिटी वैन किसी सुपर लग्जरी कार से कम नहीं है.

View this post on Instagram

#aafalcon ❤BUNNY Follow @alluarjunonliine Follow @alluarjunonliine ———————————————— 🔔 Turn On Post Notification 🔔 ———————————————— 👁Watch My Stories Daily👁 ———————————————— @alluarjunonliine @alluarjunonliine #indiancinema #alluarjunlover #boxoffice #alluarjunstylishstar #indian #tollywood #tollywoodactress #tollywoodactor #kollywood #tollywoodcinama #bollywood #tollywoodmovie #tollywoodfashion #tollywoodstars #tollywoodbeauty #tollywoodstar #dubsmashtollywood #tollywoodnews #tollywoodboost #telugu #bollywoodactress #tollyupdates #kollywoodactor #alluarjun #kollywoodactress

A post shared by Allu Arjun 🔘 ¦ 100k ¦ (@alluarjunonliine) on

इसमें तमाम तरह की सुविधाएं देने की कोशिश की गई है. वैनिटी वैन के मास्टर केबिन में एक रिक्लाइनिंग चेयर दी गई है, जो कि एक फ्लैट चेयर में तब्दील हो सकती है. इस चेयर पर मेकअप भी करवाते हैं और जरूरत पड़ने पर काफी देर तक आराम भी करते हैं. इस वैन में आराम करने के लिए अलग से एक कम्पार्टमेंट भी दिया गया है.

अल्लू अर्जुन की इस वैनिटी वैन में एक अटैच बाथरूम भी दिया गया है, जिसमें एक फुल-साइज टॉयलेट सीट दी गई है. वैनिटी वैन में एक अटैच शावर और एक फुल-साइज वॉश बेसिन के साथ एक मुवेबल टैप दिया गया है. इस वैनिटी वैन को बनाने में करीब 5 महीने का समय लगा है.

Published by Yash Sharma on 06 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles