इटली में रोमांटिक टाइम स्पेंट कर रहे हैं निकयांक, सोशल साइट्स पर शेयर किए कई मोमेंट्स

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की स्टार प्रियंका चोपड़ा इन दिनों पति निक जोनस के साथ छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं. यह कपल शादी के बाद से लगातार एन्जॉय के मूड में दिखाई दिया है. यह कपल फिलहाल इटली के टस्कनी में हैं. निक ने यहां का एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है, जो कि सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

दरअसल प्रियंका और निक प्रोफेशनल लाइफ से दूर एक-दूसरे के साथ वक्त बिता रहे हैं. हाल ही में प्रियंका का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह कुकिंग करती नजर आ रही थीं. निक ने बताया कि वह और प्रियंका अपनी डेट नाईट के लिए कुकिंग क्लासेज लेने गए थे. इन वीडियोज में आप निक और प्रियंका को पास्ता और सॉस बनाते देख सकते हैं. अब निक ने टस्कनी से एक वीडिया शेयर किया है, जिसमें वह प्रियंका के साथ रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं. यह नजारा सन सेट का है, जो कि बेहद खूबसूरत लग रहा है. निक और प्रियंका के फैन्स ने इस पर काफी कमेंट किए हैं.

View this post on Instagram

Date night cooking extravaganza.

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

प्रियंका और निक ने पेरिस में हुई जो जोनस और सोफी टर्नर की शादी के बाद अपनी छुट्टियों को बढ़ाने का फैसला किया था. ये जोड़ी सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है. वहीं कुछ दिन पहले इटली से दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. 4 जुलाई को अमेरिकन इनडिपेंडेंस डे के मौके पर प्रियंका ने एक पुरानी तस्वीर शेयर की. इस फोटो के साथ प्रियंका ने लिखा, ‘4 जुलाई सभी को मुबारक हो. अमेरिका ने मुझे और मेरे परिवार को बहुत कुछ दिया है. सभी मजे करिए और सुरक्षित रहिए.’

View this post on Instagram

Via Dell Amore… or Love Way in other words.

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

प्रियंका चोपड़ा जल्द ही फिल्म ‘द स्काइ इज पिंक’ के जरिए सिनेमाहॉल पर धमाल मचाने वाली हैं. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ फरहान अख्तर और ‘दंगल’ गर्ल जायरा वसीम मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. शोनाली बोस के निर्देशन में तैयार यह फिल्म 11 अक्टूबर, 2019 को रिलीज होगी. फिल्म को खुद प्रियंका चोपड़ा, सिद्धार्थ रॉय कपूर और रॉनी स्क्रूवाला ने प्रोड्यूस किया है.

Published by Yash Sharma on 08 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles