फिल्म ‘दोस्ताना-2’ में भाई-बहन बनेंगे कार्तिक और जाह्नवी, लेकिन दोनों का लव इंटरेस्ट होगा सेम

Get Daily Updates In Email

एक्टर कार्तिक आर्यन ने हाल ही में इम्तियाज अली के निर्देशन में बन रही लव आजकल-2 फिल्म की शूटिंग कंप्लीट की है. इसके अलावा वह दोस्ताना-2 में नजर आएंगे. जाह्नवी कपूर भी इस फिल्म का हिस्सा होंगी. जब से दोस्ताना-2 फिल्म की घोषणा हुई है तब से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि कार्तिक और जाह्नवी एक-दूसरे के अपोजिट नजर आएंगे. लेकिन अब चर्चा है कि दोनों इस फिल्म में भाई-बहन के रोल में दिखेंगे.

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट ने अपने सूत्रों के आधार पर बताया है कि कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर फिल्म में रोमांस नहीं बल्कि भाई-बहन की भूमिका में नजर आएंगे. यह भी बताया जा रहा है कि फिल्म में दोनों को एक ही लड़के से प्यार हो जाएगा. हालांकि दोनों के किरदारों को लेकर प्रोड्यूसर करण जौहर ने अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है.

लगभग एक हफ्ते पहले करण ने दोस्ताना-2 में कार्तिक और जाह्नवी को कास्ट करने की घोषणा की थी. अब वह फिल्म में तीसरे लीड की तलाश कर रहे हैं. यह फिल्म 11 साल पहले रिलीज हुई दोस्ताना फिल्म का सीक्वल होगा. पहले पार्ट में अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम और प्रियंका चोपड़ा ने काम किया था. एक इंटरव्यू के दौरान करण ने कहा था, ‘मैं दोस्ताना फ्रेंचाइजी को कार्तिक और जाह्नवी के साथ आगे ले जाने को लेकर काफी उत्साहित हूं. हम जल्द ही नए मेल लीड को इंट्रोड्यूस करेंगे. कॉलिन डीचुना इस फिल्म से अपना डायरेक्टरोरियल डेब्यू करेंगे.’

View this post on Instagram

🤫 Coming soon

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

कार्तिक और जाह्नवी के पास फिलहाल फिल्मों की लाइन लगी हुई है. कार्तिक इम्तियाज़ अली की फिल्म लव आजकल 2 की शूटिंग पूरी चुके हैं. अब वह फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ के रीमेक की शूटिंग करने वाले हैं. फिल्म में कार्तिक अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ नजर आएंगे.

बता दें कि इन दिनों जाह्नवी कपूर कारगिल गर्ल फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म लड़ाकू विमान उड़ाने वाली देश की पहली महिला पायलट गुंजन सक्सेना के जीवन पर आधारित है. फिल्म में जाह्नवी कपूर मुख्य किरदार में नजर आएंगी. वहीं अंगद बेदी उनके भाई अंशुमान सक्सेना का किरदार निभा रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 08 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles