शाहिद-मीरा की शादी को पूरे हुए 4 साल, दोनों स्टार्स ने एक-दूसरे को दी अनोखे ढंग से बधाई

Get Daily Updates In Email

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी को 4 साल पूरे हो चुके हैं. इस मौके पर दोनों कलाकार काफी खुश हैं और सोशल मीडिया पर एक दूसरे को विश कर रहे हैं. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है और दोनों की फैमिली पिक्स भी खूब वायरल होती हैं. पहले मीरा ने शादी के दौरान की एक तस्वीर लगा शाहिद को इस खास मौके पर बधाई दी. अब शाहिद ने भी एक खास तस्वीर के साथ बधाई दी है.

शाहिद ने मीरा की एक पुरानी तस्वीर शेयर की. तस्वीर में मीरा बेहद सिंपल लुक में हैं. बिना मेकअप भी वे खूबसूरत लग रही हैं. तस्वीर के साथ शाहिद ने लिखा, ‘मीरा की ये पहली तस्वीर थी जो मैंने अपने फोन में सेव की थी. अब लगभग हर दूसरी तस्वीर उन्हीं की होती है. वो जीवन हैं. मैं उनसे प्यार करता हूं. जैसी आप हैं, वैसा होने के लिए शुक्रिया.’

इससे पहले मीरा ने जो तस्वीर पोस्ट की थी वह उनकी शादी की है. इस तस्वीर में शाहिद मीरा को प्यार से पकड़े हुए हैं. तस्वीर में पीछे की ओर पंकज कपूर नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए मीरा ने लिखा, ‘तुमने मेरी दुनिया बना दी.’ मीरा और शाहिद ने गुरुद्वारे में शादी की थी. तस्वीर में मीरा ने पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ है तो वहीं शाहिद ने व्हाइट कलर की शेरवानी के साथ पिंक कलर की पगड़ी पहनी हुई है.

View this post on Instagram

#us

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

बता दें शाहिद और मीरा की तब से काफी फैन फॉलोइंग है जब भी दोनों पब्‍लिक प्‍लेस पर स्‍पॉट किए जाते हैं, और लाइमलाइट में आ ही जाते हैं.  दोनों 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे. कपल के दो बच्‍चे मीशा और जैन हैं.  साल 2017 में दोनों को बेटी मीशा हुई थी. वहीं, 5 सितंबर 2018 को जैन का जन्म हुआ था.

View this post on Instagram

The sun !

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

पिता बनने के अनुभव पर शाहिद कपूर ने कहा कि वह अपनी निजी जिंदगी में बहुत खुश हैं. पिता बनने के बाद उनमें काफी बदलाव आए हैं और वह पहले के मुकाबले काफी जिम्मेदार हो गए हैं.

Published by Yash Sharma on 08 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles