टीम की हार के बाद अनुष्का के साथ लंदन में टाइम स्पेंड कर रहे हैं विराट, चेहरे पर दिखी मायूसी

Get Daily Updates In Email

आईसीसी विश्व कप 2019 में टीम इंडिया का सफर बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली हार के साथ खत्म हो गया था. न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 रन से मिली हार के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी काफी मायूस नजर आए. मैच के बाद लगभग सभी खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया.

कप्तान विराट कोहली ने सभी फैन्स का शुक्रिया अदा करते हुए कहा था कि उन्हें अपनी टीम पर गर्व है. अब भारतीय टीम के खिलाड़ी इंग्लैंड से रवानगी शुरू करेंगे. इस बीच कप्तान विराट और उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की एक फोटो खूब वायरल हो रही है. जिसमें दोनों होटल से बाहर आते हुए नजर आ रहे हैं.

फोटो में विराट अपना फोन देखते हुए नजर आ रहे हैं, जबकि अनुष्का उनके पीछे चल रही हैं. बताते चलें भारत और न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला गया था. विश्व कप के खत्म होने के बाद भारतीय क्रिकेटर अलग-अलग जगहों पर रवाना होंगे क्योंकि अब उन्हें अगली सीरीज दो सप्ताह बाद खेलनी है.

मैनचेस्टर के होटल से बाहर निकलते हुए अनुष्का और विराट की एक और तस्वीर सामने आई है. जिसमें दोनों काफी उदास नजर आ रहे हैं. विराट ने ब्लू एंड रेड कलर की जैकेट पहनी हुई है और अनुष्का ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी है. वैसे अनुष्का पिछले कई दिनों से पति विराट और टीम को सपोर्ट करने इंग्लैंड पहुंची हुई थीं. खेल के दौरान भी उन्हें पवेलियन में देखा गया था. मैनचेस्टर से दोनों की कई तस्वीरें भी सामने आई थीं जिसमें दोनों मस्ती करते नजर आ रहे थे. इस दौरान उन्होंने अपने फैंस के साथ भी फोटोज क्लिक करवाई थी.

विराट और अनुष्का काफी समय से एक-दूसरे से दूर थे क्योंकि बीसीसीआई क्रिकेटर्स की पत्नियों को 15 दिन से ज्यादा साथ रहने की अनुमति नहीं देता है. अनुष्का भी वर्ल्डकप के आखिरी मैचों में विराट से मिलने से पहले अपने काम में व्यस्त थीं. बता दें वर्ल्डकप में इस हार के बाद जहां कुछ लोगों ने नाराजगी जाहिर की थी. वहीं कुछ फैंस ने टीम के खिलाड़ियों की हौंसलाअफजाई भी की थी.

Published by Yash Sharma on 13 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles