बादशाह ने अपने गाने को शाहरुख़-काजोल के गाने से जोड़ बनाया वीडियो, फैंस को आया रास

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और रैपर बादशाह ने अपने नए सॉन्ग ‘पागल’ से पूरी म्यूजिक इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है. पागल के जरिए बादशाह ने ना केवल अपने फैंस को खुश किया है, बल्कि एक जबरदस्त विश्व रिकॉर्ड भी बनाया है. अपने गाने के जरिए बादशाह ने कोरियन बैंड बीटीएस को भी पीछे छोड़ दिया. लेकिन हाल ही में बादशाह ने ‘पागल’ सॉन्ग के साथ एक नया एक्सपेरिमेंट किया है. इस एक्सपेरिमेंट में बादशाह ने अपने गाने को करण जौहर की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के गाने ‘बन्नो की सहेली’ से जोड़ा है, जो कि देखने में काफी मजेदार लग रहा है.

बादशाह ने ‘पागल’ सॉन्ग का यह एक्सपेरिमेंट अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए शेयर किया. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा मानो शाहरुख खान और काजोल गाने के म्यूजिक और लीरिक्स पर ही डांस कर रहे हों. ‘पागल’ सॉन्ग के इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर करते हुए बादशाह ने लिखा, ‘पागल के एक और वीडियो में के लिए हमने कैसे भी काजोल और शाहरुख खान को मना ही लिया देखो और बताओ कैसा लगा.’

यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर होना शुरू हो गया है. बादशाह के इस एक्सपेरिमेंट को करण जौहर ने भी पसंद किया है और एक प्यारा सा कमेंट किया है. दरअसल करण ने इस वीडियो पर आखों में दिल दिखने वाला इमोजी बनाया है. गौरतलब है कि बादशाह के गाने के करीब 9 करोड़ बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही शुरू में इस गाने को लेकर थोड़ा मजाक और थोड़ा विरोध जताया गया था. लेकिन बाद में सब नॉर्मल हो गया.

दरअसल, बादशाह का यह गाना 24 घंटों में ही सबसे ज्यादा बार देखे जाने वाला गाना बन गया है. बता दें कि ‘सोनी म्यूजिक इंडिया’ के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ बादशाह ‘पागल’ को गाने के साथ ही इसके लीरिक्स और म्यूजिक भी बादशाह ने खुद दिए हैं. बादशाह के इस गाने को उनके फैंस विंक, गाना, जियो सावन, स्पोटिफाई, अमेजन म्यूजिक और हंगामा जैसे ऐप पर आसानी से सुन सकते हैं. नए पार्टी एंथम ‘पागल’ ने कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया.

Published by Yash Sharma on 15 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles