शाहिद की कबीर सिंह को देखने से विजय ने किया मना, रिलीज़ से पहले खुद ने किया था सपोर्ट

Get Daily Updates In Email

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. इस फिल्म ने अभी तक 255.89 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. ‘कबीर सिंह’ तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक है. ‘अर्जुन रेड्डी’ के हीरो विजय देवरकोंडा शाहिद की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को नहीं देखना चाहते हैं.

एक इंटरव्यू में विजय देवरकोंडा ने कहा, ‘मेरी इस फिल्म को देखने में कोई दिलचस्पी नहीं है. शाहिद ने यह फिल्म की है. वह उस कैरेक्टर में है और मेरे लिए इस फिल्म को दोबारा देखने जैसा कुछ नहीं है. मुझे स्टोरी पता है. मैंने ये फिल्म की है. मैं इस फिल्म में क्या देखूंगा.’ फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने भी विजय से इस फिल्म को देखने की गुजारिश की थी. इस सवाल के जवाब में विजय ने कहा, ‘क्या पिक्चर, क्या देखेंगे. मैं चाहता था कि यह फिल्म बड़ी हिट हो क्योंकि संदीप मेरा दोस्त है. फिल्म ब्लॉकबस्टर हो गई. अब इस बारे में और कोई बात नहीं.’

बताते चलें कि कबीर सिंह फिल्म की रिलीज से पहले विजय देवरकोंडा इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित थे. उन्होंने इसे लेकर कई ट्वीट भी किए थे. बहुत कम लोग जानते होंगे कि ‘कबीर सिंह’ महज दो दिनों में अर्जुन रेड्डी फिल्म के लाइफटाइम बिजनेस को पार कर चुकी थी. बहरहाल ‘कबीर सिंह’ की कमाई रिलीज के तीन हफ्ते बाद भी थमने का नाम नहीं ले रही है. बीते शुक्रवार और शनिवार इस फिल्म ने 2.54 और 3.75 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है.

बता दें कि अर्जुन रेड्डी 2017 में रिलीज हुई थी. विजय देवरकोंडा तेलुगू सुपरस्टार हैं. इस फिल्म ने विजय देवरकोंडा के करियर को नई उड़ान दी. मूवी में उनकी जोड़ी शालिनी पांडे के साथ बनी थी. दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को फैंस ने खूब पसंद किया था. खास बात ये है कि अर्जुन रेड्डी के डायरेक्टर संदीप वांगा ने ही कबीर सिंह को भी डायरेक्ट किया है.

Published by Yash Sharma on 15 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles