आखिरकार ढाई साल बाद मिली एकता को लीड एक्ट्रेस, ‘इट हैपेंड इन कलकत्ता’ में दिखेंगी नगमा

Get Daily Updates In Email

बड़े और छोटे पर्दे की प्रोड्यूसर और कंटेंट क्वीन के नाम से पहचानी जाने वालीं एकता कपूर पिछले ढाई साल से अपनी वेब सीरीज इट हैपेंड इन कलकत्ता की लीड एक्ट्रेस की तलाश में जुटी थीं. आखिरकार उनकी तलाश नगमा रिजवान नाम की एक लड़की पर जाकर खत्म हुई. टीवी एक्टर करण कुंद्रा इस वेब सीरीज में लीड रोल में नजर आएंगे.

इट हैपेंड इन कलकत्ता वेब सीरीज की कहानी 60 और 70 के दशक की होगी. सीरीज में नगमा रिजवान कुसुम नाम की लड़की के रोल में होंगी. कुसुम डॉक्टर बनना चाहती है और इसके लिए वह कलकत्ता मेडिकल कॉलेज में दाखिला लेती है. कहानी में रोमांस तब शुरू होता है जब कुसुम कॉलेज में करण कुंद्रा यानी रणबीर से मिलती है. कुसुम को रणबीर से प्यार हो जाता है. रणबीर हैंडसम मगर घमंडी किस्म का लड़का है. इस सीरीज को केन घोष डायरेक्ट करेंगे.

इट हैपेंड इन कलकत्ता सीरीज ऑल्ट बालाजी ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी. सीरीज की शूटिंग जल्द शुरू होगी. एकता कपूर ने सोमवार को सीरीज की एक्ट्रेस नगमा रिजवान से जुड़ा एक टीजर शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘चेहरा इक पल यकीन, चेहरा इक पल गुमान.’ टीजर में बताया गया है कि सीरीज की एक्ट्रेस की तलाश में उन्हें ढाई साल लगे हैं. अभिनेत्री की खोज में देशभर में 300 से ज्यादा ऑडिशन किए गए थे.

बताते चले कि एकता कपूर का ऑल्ट बालाजी इस समय वेब सीरीज के मामले में अन्य ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स को कड़ी टक्कर दे रहा है. ऑल्ट बालाजी की करण सिंह ग्रोवर और सागरिका घाटगे स्टारर सीरीज बॉस, एली अवराम का कोर्टरूम ड्रामा द वर्डिक्ट स्टेट वर्सेंज़ नानावटी और माही गिल की फिक्सर स्ट्रीमिंग के लिए तैयार है. इससे पहले अपहरण, ट्रिपल एक्स सहित कई दमदार वेब सीरीज इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी हैं.

यह एक लव स्टोरी होने वाली है जिसमें वर्ल्ड वॉर के भी कुछ किस्से बताए जाएंगे. ‘इट हैपेंड इन कलकत्ता’ की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है जिसे साल 2019 के अंत तक आल्ट बालाजी की एप्प पर रिलीज़ किया जाएगा.

Published by Yash Sharma on 17 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles