सेक्रेड गेम्स-2 का दूसरा प्रोमो हुआ रिलीज़, दर्शकों के बीच बढ़ी शो को लेकर और उत्सुकता

Get Daily Updates In Email

नेटफ्लिक्स की पॉपुलर वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स 2’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है. जारी किए गए इस ट्रेलर में दूसरे सीजन की कास्ट नज़र आ रही है. जिसमें पहले सीज़न से सैफ़ अली ख़ान, नवाज़ुद्दीन सिद्दिकी और पंकज त्रिपाठी तो नज़र आएंगे ही साथ ही इस बार कल्कि कोचलिन और रणवीर शौरी भी कास्ट का हिस्सा रहेंगे.

वहीं अब हाल ही में इस सीजन से जुड़ा एक और टीजर रिलीज किया गया है. जिसके बाद से ही सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन के लिए दर्शकों में और भी उत्सुकता बढ़ गई है. यह नया टीजर अपकमिंग वेब सीरीज के बारे में न सिर्फ आपका एक्साइटमेंट डबल कर देगा बल्कि आपके जेहन में तमाम नए सवाल भी छोड़ जाएगा.

नेटफ्लिक्स इंडिया के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से रिलीज किए गए इस टीजर वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘जो कुछ भी आप जानते थे वह सब झूठ था. इसके अलावा जब आप वीडियो को प्ले करते हैं तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आवाज बैकग्राउंड में आती है जो कहते हैं, कोशिश कर. बचा ले अपने शहर को. पर इस बार त्रिवेदी भी नहीं बचेगा.’ जाहिर है मेकर्स कहानी को और पेचीदा बनाने जा रहे हैं.

वीडियो में दिखाया गया है कि कोई शख्स ऑडियो कैसेट्स की एक चेन को लुढ़का रहा है. जहां तक इस वीडियो पर फैन्स के रिएक्शन की बात है तो कमेंट बॉक्स में आए लोगों के रिएक्शन कमाल के हैं. शो के प्रोमो में राधिका आप्टे, कुबरा सैत कुकू और साथ ही काटेकर भी एक एक झलक दिखाई गई है. गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले सीजन 2 का ट्रेलर जारी किया गया जिसमें पता चला कि गायतोंडे अभी जिंदा. ऐसे में दर्शकों के बीच शो की आगे की कहानी को लेकर उत्सुकता भी बढ़ गई है.

View this post on Instagram

When bae calls but you’re out with friends.

A post shared by Netflix India (@netflix_in) on

इस प्रोमो के लॉन्च होने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स नेटफ्लिक्स को ट्रोल करते नजर आ रहे हैं. ‘सेक्रेड गेम्स 2’ के ट्रेलर में इस बार क्लकि केकला, पंकज त्रिपाठी और रणवीर शौरी भी नजर आ रहे हैं. इस ट्रेलर में नवाजुद्दीन कहते हैं कि वो अब गेम समझ चुके हैं. ‘सेक्रेड गेम’ सीजन 2 का ट्रेलर लॉन्च होते ही अब तक इसको लाखों व्यूज मिल चुके हैं

Published by Yash Sharma on 17 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles