अक्षय ने जारी किया अगली फिल्म बच्चन पांडे का लुक, अगले साल क्रिसमस पर होगी फिल्म रिलीज़

Get Daily Updates In Email

अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म को 2020 में क्रिसमस पर रिलीज करने की तैयारी है. मूवी को फरहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे हैं. साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. पोस्टर में अक्षय कुमार का लुक बेहद शानदार और आकर्षक है. अक्षय कुमार पोस्टर में लुंगी पहने, माथे पर तिलक लगाए, गले में हैवी चैन और हाथ में बेल्ट लिए नजर आ रहे हैं.

अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे क्रिसमस के मौके पर अगले साल रिलीज होगी. फिल्म को लेकर एक और खास बात यह है कि अक्षय कुमार की बच्चन पांडे की टक्कर आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से होगी. सोशल मीडिया पर अक्षय के लुक को पसंद किया जा रहा है. लोग खतरनाक, शानदार, आग है आग जैसे कमेंट कर रहे हैं. वहीं कुछ लोगों को अक्षय का यह लुक कुछ रास नहीं आया. जिस वजह से लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

बता दें कि अक्षय कुमार हर साल 3-4 फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं. इस साल अक्षय कुमार के हाथ में अलग-अलग जोनर की कई फिल्में है. 2019 की शुरुआत में उनकी फिल्म केसरी रिलीज हुई थी. जिसे दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला था. जिसके बाद अब मिशन मंगल 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इसके बाद दिवाली पर उनकी फिल्म हाउसफुल 4 रिलीज होगी. इसके बाद 27 दिसंबर को उनकी फिल्म गुड न्यूज रिलीज होगी. इसके अलावा 2020 में भी उनकी कई फिल्में रिलीज होने वाली है. जिसमें सूर्यवंशी भी शामिल है.

बता दें कि इस साल 15 अगस्‍त को अक्षय कुमार की मंगल पर जाने की कहानी के साथ आने वाले हैं. सच्‍ची घटना पर आधारित इस फ‍िल्‍म में सोनाक्षी सिन्‍हा, विद्या बालन, तापसी पन्‍नू भी नजर आएंगी. मिशन मंगल को जगन शक्ति ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की कहानी अंतरिक्ष में भारत के पहले मंगल यान को भेजने के मिशन पर आधारित है. इस मिशन की सफलता को पूरे देश ने सेलिब्रेट किया था. लेकिन इस मिशन को अंजाम देने वालों ने किन परिस्थितियों में इसे अंजाम दिया, उसकी कहानी पहली बार मिशन मंगल फिल्म के ज़रिए सबके सामने आएगी.

Published by Yash Sharma on 27 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles