गुलाबो-सिताबो के सेट पर आयुष्मान की फैमिली से मिले अमिताभ, दिखाई दिया बिग बी का अलग लुक

Get Daily Updates In Email

आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन फिल्म गुलाबो सिताबो में नजर आने वाले हैं. दोनों पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है. अमिताभ और आयुष्मान लखनऊ में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. वहीं आयुष्मान के भाई और एक्टर अपारशक्ति खुराना अपने पैरेंट्स संग लखनऊ शूट‍िंग सेट पर पहुंचे. वायरल रही यह तस्वीर शूटिंग रैपअप की है.

अब अपारशक्ति खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म की पोस्ट रैपअप फोटो शेयर की है. फोटो में आयुष्मान खुराना की फैमिली संग अमिताभ बच्चन भी पोज दे रहे हैं. शेयर की इस तस्वीर को खास बात यह है कि ‘गुलाबो सिताबो’ जुड़े कलाकरों के साथ इस फोटो में आयुष्मान खुराना के पैरेंट्स और उनके भाई भी दिखाई दे रहे हैं. अमिताभ संग आयुष्मान की फैमिली फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन ने स्पेशल लुक कैरी किया है. इसमें अमिताभ एक बहुत बूढ़े व्यक्त‍ि का किरदार निभा रहे हैं.

View this post on Instagram

#BachchanSaab #FatherSaab #BhaiSaab #GharKiMemSaab

A post shared by Aparshakti Khurana (@aparshakti_khurana) on

अमिताभ के किरदार को दिखाने के लिए प्रोस्थेटिक तकनीक का सहारा लिया गया है. उनका लुक काफी प्रभावी है. उनके फर्स्ट लुक में अमिताभ लंबी दाढ़ी, चश्मा, स्कार्फ और प्रोस्थेटिक नाक लगाए नजर आ रहे हैं. इस लुक में बिग बी को पहचानना पाना मुश्क‍िल है. यह फिल्म 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी. फिल्म गुलाबो सिताबो का निर्देशन शूजित सरकार ने किया है. फिल्म की घोषणा होते ही आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी.

‘गुलाबो सिताबो’ की शूटिंग के लिए पिछले कुछ समय से ये दोनों लखनऊ में शूटिंग कर रहे थे. लेकिन लखनऊ में इन दोनों ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. आयुष्मान खुराना की बात करें तो गुलाबो सिताबो के अलावा उनके पास और प्रोजेक्ट्स भी हैं. वह बाला और ड्रीम गर्ल जैसी फिल्म में भी नजर आएंगे. आयुष्मान ने साल 2012 में विक्की डोनर से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. साल 2018 उनके करियर के लिए टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ था. अंधाधुन, बधाई हो जैसी उनकी फिल्मों ने ताबड़तोड़ कमाई की थी.

Published by Yash Sharma on 30 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles