11 साल बाद एक्ट्रेस दीया ने किया पति से अलग होने का फैसला, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा और उनके पति साहिल सांघा ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है. इस बात की जानकारी खुद दीया मिर्जा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है. दीया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से फोटो शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने और साहिल सांघा ने 11 साल के रिलेशन के बाद एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया है. यह फैसला दोनों की आपसी सहमति के जरिए किया गया है. दीया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए यह ऐलान किया है.

दीया ने साहिल से अलग होने की घोषणा सोशल मीडिया पर की है. उन्होंने लिखा है, ’11 साल जिंदगी साथ बिताने के बाद हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है. हम दोस्त रहे हैं और आगे भी प्यार व सम्मान के साथ एक-दूसरे यह संबंध बना रहेगा. हालांकि हमारा सफर हमें अलग-अलग रास्तों पर लेकर जा सकता है. लेकिन हमारा एक-दूसरे के साथ जो जुड़ाव है उसके लिए हम हमेशा आभारी रहेंगे.’ दीया ने निरंतर प्यार और समर्थन के लिए अपने परिवार, दोस्तों और मीडिया का शुक्रिया अदा करने के साथ ही इस समय सभी से दोनों की निजता का सम्मान करने का अनुरोध किया है.

बता दें कि दीया मिर्जा और साहिल सांघा ने 2014 में एक दूसरे से शादी की थी. दोनों की कई फोटो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह ‘तुमको ना भूल पाएंगे’, ‘तुमसा नहीं देखा’, ‘दस’, ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ और ‘संजू’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. दीया डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी सक्रिय हैं और वह ‘काफिर’ में काम कर रही हैं. दीया वर्ष 2000 में मिस एशिया पैसिफिक चुनी गई थीं.

बॉलीवुड में बीते कुछ सालों में शादीशुदा जोड़ों के तलाक के कई बड़े मामले सामने आए हैं. बीते सालों में मलाइका अरोरा-अरबाज खान, अर्जुन रामपाल- मेहर, ऋतिक रोशन-सुजैन खान सहित कई और जोड़ियां टूट चुकी हैं. इन सभी टूटी जोड़ियों में एक बात कॉमन है कि आज भी इनके एक्स पार्ट्नर से इनका दोस्ती का रिश्ता बरकरार है.

Published by Yash Sharma on 02 Aug 2019

Related Articles

Latest Articles