नियमों को छोड़ ऑटो ड्राईवर ने की प्रेग्नेंट महिला की मदद, प्लेटफार्म पर ऑटो दौड़ा जीता सबका दिल

Get Daily Updates In Email

इस दुनिया में कई लोग ऐसे हैं जो हमेशा अपने काम से काम रखना पसंद करते हैं. तो वहीं कुछ कुछ लोग ऐसे भी हैं जो कि हर किसी की मदद के लिए तैयार रहते हैं. ऐसे लोग समाज के अच्छे नागरिक होने का धर्म निभाते हैं. साथ ही दूसरे लोगों को इसके लिए प्रेरित भी करते हैं. यहां हम ऐसे ही एक शख्स के बारे में बात कर रहे हैं. जिसकी इंसानियत ने लोगों का दिल जीत लिया है. दरअसल हम बात कर रहे हैं एक ऑटो ड्राइवर की जिसने एक प्रेग्नेंट महिला की मदद की, जिसकी वजह से हर जगह उसकी तारीफ की जा रही है.

Courtesy 

इस ऑटो ड्राइवर ने प्रेग्नेंट महिला को ठीक समय पर हॉस्पिटल पहुंचाकर महिला और उनके बच्चे की जान बचाई. इस ऑटो ड्राइवर का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह हॉर्न बजाकर बिना रुके ऑटो चलते नजर आ रहे हैं. दरअसल हुआ यूं कि उस प्रेग्नेंट महिला का पति ऑटो रिक्शा लेकर विरार रेलवे स्टेशन के बाहर खड़ा हो गया था. साथ ही जिस लोकल ट्रेन में यह प्रेग्नेंट महिला सफर कर रही थी. वह पानी से भर गई थी. जिस वजह से वह कैंसल हो गई. जब महिला को लेबर पैन हुआ तो उस महिला के पति ने ऑटो रिक्शा को स्टेशन के अंदर डलवा दिया. जिसके लिए ऑटो ड्राइवर ने भी उनका साथ दिया.

जिसके बाद ऑटो ड्राइवर ने प्लेटफॉर्म के अंदर ऑटो में महिला को बैठाया और ऑटो तेजी से चलाना शुरू किया. यह वीडियो इंटरनेट पर बार बार देखा जा रहा है. लेकिन ऑटो रिक्शे के ड्राइवर का मदद करना उनपर महंगा पड़ गया और पुलिस ने कानून तोड़ने की वजह से उस रिक्शेवाले को पकड़ लिया. लेकिन बाद में जब उन्होंने इसके अंदर प्रेग्नेंट महिला को देखा तो उसे छोड़ दिया. ड्राइवर ने महिला को हॉस्पिटल छोड़ा जिसके बाद आरपीएफ ने ड्राइवर को अरेस्ट किया और बाद में कोर्ट ने चेतावनी देकर ड्राइवर को छोड़ दिया.

Published by Chanchala Verma on 08 Aug 2019

Related Articles

Latest Articles