वेस्टइंडीज खिलाडियों के साथ मस्ती के मूड में दिखे भारतीय खिलाड़ी, दिखा शिखर का निराला अंदाज

Get Daily Updates In Email

भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला बुधवार को पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला जाएगा. भारत इस सीरीज में 1-0 की बढ़त बना चुका है. ऐसे में भारतीय खिलाड़ी काफी रिलैक्स नजर आ रहे हैं. यही वजह है कि मैच से एक दिन पहले इंडियन प्लेयर्स प्रैक्टिस के लिए मैदान पर नहीं बल्कि बोटिंग करते नजर आए.

मंगलवार को टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें वह और साथी खिलाड़ी झील में डुबकी लगाकर खूब मस्ती कर रहे हैं. तीसरे मैच की शुरुआत से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने पोर्ट ऑफ स्पेन के द्वीप पर खूब मौज मस्ती की. दरअसल कीरोन पोलार्ड आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हैं जिसकी वजह से अधिकांश भारतीय खिलाड़ी उनके अच्छे दोस्त हैं. किरोन पोलार्ड ने शिखर धवन और अन्य भारतीय खिलाड़ियों के साथ बोट राइड का भी मजा लिया.

इस वीडिया में आप देख सकते हैं कि एक-एक करके भारतीय क्रिकेटर्स रस्सी के सहारे झील में छलांग लगाते हैं, फिर तैराकी करते हैं. इसकी शुरुआत टीम इंडिया के गब्बर करते हैं. यही नहीं यह खिलाड़ी बोट से भी छलांग लगा रहे हैं और खूब मस्ती कर रहे हैं. हालांकि इस वीडिया में धवन के साथ खलील अहमद, नवदीप सैनी तो नजर आ रहे हैं मगर विराट और रोहित दिखाई नहीं दिए.

View this post on Instagram

Guys chilling in Port of Spain.

A post shared by IndiaFantasy (@indiafantasy) on

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और पिछले मैच में अर्धशतकीय पारी खेलने वाले श्रेयस अय्यर ने एक-एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें उनके साथ कुछ वेस्टइंडियन प्लेयर भी हैं. शिखर धवन और श्रेयस अय्यर के साथ ऋषभ पंत, नवदीप सैनी, खलील अहमद और वेस्टइंडीज के निकोलस पूरन और किरोन पोलार्ड हैं, जो ओपन वाटर में मस्ती कर रहे हैं.

शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीम के साथी और किरोन पोलार्ड के साथ कुछ वीडियोज और तस्वीरें पोस्ट की हैं. पहले वीडियो में धवन को ईद के मौके पर भारत के तेज गेंदबाज खलील अहमद को बधाई देते और गले लगाते देखा जा सकता है. बता दें कि सोमवार को ईद का त्यौहार मनाया गया था. दूसरे वीडियो में खलील अहमद को सुपरहिट बॉलीवुड फिल्म ‘गली बॉय’ के लोकप्रिय ट्रैक ‘अपना टाइम आएगा’ पर डांस करते हुए देखा जा सकता है.

Published by Yash Sharma on 14 Aug 2019

Related Articles

Latest Articles