इंस्टाग्राम पर दंगल गर्ल फातिमा की प्रोफाइल पिक हुई ब्लैक, फैंस ने जमकर सुनाई खरी-खोटी

Get Daily Updates In Email

आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ से फिल्मों में अपना सफर शुरू करने वाली फेमस एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) काफी खूबसूरत हैं. इनके चाहने वालो की संख्या भी लाखों में है. बचपन से एक्टिंग का शौक रखने वाली फातिमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहना पसंद करती हैं. खास तौर पर फातिमा इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहना पसंद करती हैं. यहां वे आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं.

15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के दिन इंस्टाग्राम पर फातिमा को काफी ट्रोल किया गया है. दरअसल फातिमा का इंस्टाग्राम प्रोफाइल पिक स्वतंत्रता दिवस के दिन ब्लैक हो गया, जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें कई तरह की कमेंट कर ट्रोल कर दिया है. इतना ही नहीं कई यूजर ने तो फातिमा को यह तक कह दिया है कि, उन्होंने ऐसा पाकिस्तान के सपोर्ट में ऐसा किया है. लोगों को आ रहे है ऐसे मैसेज के बीच फातिमा ने अपने इंस्टा स्टोरी पर अपनी समस्या बताई है.

courtesy

फातिमा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी समस्या बताते हुए लिखा है, ‘कोई मेरे बारे में टि्वटर पर गलत जानकारी फैला रहा है. मैंने अपनी प्रोफाइल फोटो ब्लैक नहीं लगाई . भगवान जाने कि क्या समस्या है. प्रोफाइल फोटो की वजह से मुझे सुबह से लोग नफरत भरे मैसेज भेज रहे हैं. कृपया किसी भी गलत पोस्ट पर विश्वास ना करें .’

courtesy

ऐसा कहा जा रहा है कि फातिमा की इंस्टाग्राम प्रोफाइल टेक्निकल प्रोब्लम की वजह से शायद कुछ समय के लिए हट गई होगी. रिपोर्ट की माने तो कुछ समय के लिए यह प्रॉब्लम इंस्टाग्राम के और भी कई यूजर्स को झेलनी पड़ी थी.

इंस्टाग्राम पर फातिमा के फैंस लाखों की तादात में हैं. यहां फातिमा अपनी आए दिन फोटोज शेयर करती रहती हैं और साथ ही अपनी आगामी फिल्मों की जानकारी भी अपने फैंस को देती हैं. फातिमा बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं.

View this post on Instagram

Drama bohot karti hu main 💃

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on

वहीं हम बात करें फातिमा के वर्क फ्रंट की तो वे जल्द ही फिल्म ‘भूत पुलिस’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वे सैफ अली खान के साथ नजर आने वाली हैं. यह फिल्म एक एक हॉरर फिल्म होगी. रिपोर्ट की माने तो इस फिल्म में अली फजल भी अहम किरदार में नजर आएंगे.

Published by Lakhan Sen on 16 Aug 2019

Related Articles

Latest Articles