टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया आई मस्ती के मूड में नजर, शर्टलेस होकर खिलाड़ियों ने दिए पोज

Get Daily Updates In Email

भारत और वेस्टइंडीज के बीच गुरुवार से दो टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज हो रहा है. टीम ने टी-20 और वनडे सीरीज में जीत हासिल करने के बाद कुछ आराम का वक्त गुजारा. टीम इंडिया वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए तैयार है जो गुरुवार से खेला जाएगा. इस टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में टीम इंडिया के ज्यादातर सदस्य मौजूद हैं. इस तस्वीर की खास बात यह है कि इसमें टीम के सभी खिलाड़ी शर्टलेस हैं.

इस तस्वीर में मयंक अग्रवाल, जसप्रीत बुमराह, विराट कोहली, इशांत शर्मा, ऋषभ पंत, अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा और लोकेश राहुल मौजूद हैं. इनके अलावा टीम इंडिया के सपोर्ट स्टाफ भी इस फोटो में नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में सबसे फिट टीम के कप्तान विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, मयंक अग्रवाल और लोकेश राहुल ही नजर आ रहे हैं. विराट कोहली और बुमराह के एब्स तो शानदार लग रहे हैं. वहीं रोहित शर्मा इस तस्वीर में लोकेश राहुल और अजिंक्य रहाणे के पीछे छिपे हुए हैं.

View this post on Instagram

Top win. Onto the odis now. 🇮🇳👏

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

कोहली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह नियमित रूप से सोशल मीडिया पर फैंस से रूबरू होते रहते हैं. उनकी तस्वीरों में वह कभी अपनी पत्नी अनुष्का के साथ नजर आते हैं तो कई बार टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ. बुधवार को साझा की गई तस्वीर में उन्होंने कैप्शन दिया है, ‘टीम के खिलाड़ियों के साथ समुद्र किनारे एक शानदार दिन.’

View this post on Instagram

Miami bound 😎💪🇮🇳

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

गौरतलब है कि टीम इंडिया ने टेस्ट सीरीज से पहले वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम को टी-20 और वनडे सीरीज में हराया था. टी-20 सीरीज में वेस्टइंडी को 3-0 और वनडे सीरीज में 2-0 से हार मिली थी. विराट अगर ये टेस्ट सीरीज जीत जाते हैं तो वह भारत के पहले ऐसे कप्तान बन जाएंगे जो किसी दौरे पर सभी प्रारूपों में जीत हासिल करेंगे.

वनडे सीरीज का एक मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था. आईसीसी विश्व कप 2019 के बाद ये टीम इंडिया का पहला दौरा है. इस टेस्ट सीरीज के साथ टीम इंडिया का आईसीसी वर्ल्ड चैंपियनशिप का भी सफर शुरू हो जाएगा.

Published by Yash Sharma on 22 Aug 2019

Related Articles

Latest Articles