पति, पत्नी और वो के सेट से सामने आया कार्तिक-अनन्या का वीडियो, दिखी स्टार्स की स्ट्रोंग बॉन्डिंग

Get Daily Updates In Email

कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म पति पत्नी और वो की चर्चा आजकल जोर-शोर से हो रही है. इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में चल रही है. जहां फिल्म के एक्टर्स ने सेट्स से कोई तस्वीर शेयर नहीं की है, लेकिन उनके फैन क्लब्स सोशल मीडिया पर आए दिन नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं.

View this post on Instagram

@kartikaaryan & @ananyapanday & @bhumipednekar Bhumi Pednekar celebrates bday on Pati Patni Aur Woh set kartik and ananya 😍😍😍😍 – – فريق باتي باتني أور ووه يحتفلون بعيد ميلاد بهومي في موقع تصوير الفيلم ❤️❤️❤️ كارتيك وانانيا 😭😭😭😭😭 – #kartikaaryan #ananyapanday #poselikekartikaaryan #ananyapandey #kartikaaryanfans #ananyapandeyofficial #kartikxmufti #ananyapandey_fc #kartikaaryanforever #ananyapandeypics #kartikians #ananyapandayfp #kartikananya #anantik #sonuketitukisweety #lukachuppi #studentoftheyear2 #patipatniaurwoh #loveaajkal2 #aajkal #dostana2 #bhoolbhulaiyaa2

A post shared by Lolo 💗🍪 (@kartik_ananya_fan) on

अब इस फिल्म के सेट्स से जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे का है. वीडियो में कार्तिक अपने चिंटू त्यागी के किरदार में हैं. वहीं उनकी असिस्टेंट बनी अनन्या उन्हें डांस सिखाने की कोशिश कर रही हैं. दोनों एक्टर रोमांटिक डांस करने की कोशिश करते हुए हंस रहे हैं. वहीं दूसरे वीडियो में दोनों सितारे सिर्फ हंस रहे हैं. हालांकि इन वीडियोज में भूमि पेडनेकर नहीं नजर आ रही हैं.

बता दें कि जहां कार्तिक आर्यन सारा अली खान को डेट कर रहे हैं, वहीं अनन्या पांडे इस बात को कुबूल करने में कभी पीछे नहीं हटती कि उन्हें कार्तिक पर क्रश है. एक इंटरव्यू में अनन्या ने कहा था, ‘कार्तिक बहुत फनी है और फिल्म के सेट पर मुझे हमेशा हंसाता रहता है.’ इसके अलावा अनन्या ने कई बार यह भी बताया है कि कार्तिक कितने नि:स्वार्थ हैं और उन्होंने अनन्या की कई बार मदद की है.

उन्होंने कहा था, ‘उनके साथ काम करते हुए मुझे एहसास हुआ कि वे कितने नि:स्वार्थ इंसान हैं. जैसे जब हम फिल्म के पहले शेड्यूल में कोई भी सीन साथ में करते थे तो कार्तिक सिर्फ अपनी ही लाइन्स के बारे में ही नहीं सोचते. बल्कि वह हमेशा ये सोचते हैं कि सीन को बेहतर कैसे बनाया जाए.’

अनन्या ने आगे कहा था, ‘इसके अलावा भी कार्तिक ने मेरी काफी मदद की है. क्योंकि मैं नई हूं तो उन्होंने मेरी हर तरह से मदद की है. इस हिसाब से वो मुझे बहुत सपोर्ट करते हैं.’ फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की बात करें तो यह 1978 में आई बी. आर चोपड़ा की इसी शीर्षक वाली फिल्म का रुपांतरण हैं. यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म में कार्तिक, अनन्या और भूमि के साथ अपारशक्ति खुराना भी नजर आने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन मुद्दसर अजीज कर रहे हैं, वहीं भूषण कुमार फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 23 Aug 2019

Related Articles

Latest Articles