अंगद से पहले किसी और के साथ भी जुड़ चुका है नेहा का नाम, पर्सनल लाइफ के लिए रहती हैं सुर्ख़ियों में

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नेहा धूपिया नेहा को भला कौन नहीं जानता है. नेहा धूपिया आज अपना 38वां बर्थडे मना रही हैं. हिंदी, पंजाबी, तेलगु और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी नेहा धूपिया के जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें, जो शायद ही अभी तक आपको पता होंगी.

नेहा और अंगद ने 10 मई 2018 को शादी की थी. दोनों ने दिल्ली के आनंद कारज में सात फेरे लिए थे. दोनों की शादी की फोटो सबसे पहले करण जौहर ने ही अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की थी. अचानक से आई दोनों की शादी की खबर से सभी हैरान थे.

चौंकाने वाली बात तो यह है कि नेहा अंगद से पहले किसी और के साथ रिलेशनशिप में थीं. दरअसल नेहा अंंगद बेदी से पहले स्क्वैश खिलाड़ी रित्विक भट्टाचार्य के प्यार में पूरी तरह से दीवानी हो गई थीं. इतना ही नहीं दोनों शादी भी करने वाले थे. लेकिन साल 2010 में दोनों का ब्रेकअप हो गया. जहां एक और ब्रेकअप के एक महीने बाद रित्विक भट्टाचार्य ने मॉडल पिया त्रिवेदी से शादी कर ली, वहीं नेहा सिंगल हो गईं. इस वक्त उनकी जिंदगी में फिर अगंद बेदी ने एंट्री मारी. दिलचस्प बात तो यह भी है कि अगंद बेदी नेहा से चार साल पहले से प्यार करते थे और नेहा को चार साल पहले ही शादी के लिए भी प्रपोज कर चुके थे. लेकिन उस वक्त नेहा ने मना कर दिया था.

एक इंटरव्यू में नेहा ने इस बारे में कहा था, 4 साल पहले अंगद ने उनसे शादी के लिए पूछा था लेकिन तब मैं किसी और के साथ रिलेशन में थी तो मैंने ना कह दिया. उसका प्यार एकतरफा था. वहीं 4 साल बाद जब मेरा ब्रेकअप हुआ तो उसका कहना था कि मैंने अपनी लाइफ के 4 साल गवां दिए. इस बार अंगद ने मुझसे नहीं बल्कि मेरे परिवार वालों के सामने रिश्ता रखा और मेरे परिवारवाले मान गए. हालांकि उनकी मां मुझसे शादी के पहले मिलना चाहती थीं. उनका कहना था कि मुझे पता है ना कि मैं क्या कर रही हूं.

वही हम बात करें नेहा के फ़िल्मी करियर की तो इनका फ़िल्मी करियर को खास नहीं रहा है. नेहा ने भले ही दर्जनों फिल्मों में काम किया है. लेकिन उनकी कोई फिल्म Blackbuster साबित नहीं हुई है. नेहा ने वर्ष 2002 की फेमिना मिस इंडिया का ताज अपने नाम कर साल 2003 में अजय देवगन के साथ फिल्म ‘क़यामत’ से अपने फ़िल्मी सफर की शुरुआत की थी.

View this post on Instagram

💃 📸 @nitisharoraofficial

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

फिल्म में उन्होंने अजय देवगन की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट भी हुई थी. इस फिल्म के बाद नेहा ने लगतार कई फिल्मों में काम किया था. नेहा अपने टॉक शो #NOfilterNeha के लिए भी काफी जानी जाती है.

Published by Lakhan Sen on 27 Aug 2019

Related Articles

Latest Articles