यामाहा ने दिया अपने ग्राहकों को खास ऑफर, मात्र 3999 रुपए में घर ले जाएं कंपनी का स्कूटर

Get Daily Updates In Email

बिक्री बढ़ाने के लिए हाल ही में बजाज ऑटो ने 31 अगस्त तक के लिए एक स्कीम लॉन्च की थी. इस स्कीम के तहत कंपनी 999 रुपए की डाउन पेंमेट में अपनी बाइक दे रही है. सुनकर भले ही आपको यकीन न हो लेकिन यह बिल्कुल सच है. बजाज ऑटो को टक्कर देने के लिए अब गणेश चतुर्थी के खास मौके पर Yamaha ने अपनी बाइक पर भी भारी छूट दी है.

दरअसल बाइक निर्माता कंपनी Yamaha अपने ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए आए दिन एक से बढ़कर के ऑफर लेकर आती है. इतना ही नहीं अभी भी कंपनी एक शानदार पेशकश अपने ग्राहकों के लिए लेकर आई है. दरअसल यह ऑफर कंपनी गणेश चतुर्थी पर लाई है.

इस खास ऑफर का फायदा पूरी स्कूटर रेंज यानी Yamaha के Ray-Z, Ray-ZR, Alpha और Fascino पर आप उठा सकते हैं. कंपनी ने इस इस ऑफर को चार जोन- उत्तर, पूर्व, पश्चिम, दक्षिण में बांटा है. प्रत्येक जोन में अनूठे ऑफर्स अपने ग्राहकों को कंपनी दे रही है. दक्षिण क्षेत्र में कंपनी ने अपने ग्राहकों को स्कूटर को 0 प्रतिशत ब्याज पर खरीदने का मौका दिया है. इसके अलावा 6.9 प्रतिशत की कम ब्याज दर और 3,999 रुपए के डाउन पेमेंट के साथ आप स्कूटर घर ले जा सकते हैं.

वहीं ईस्ट ज़ोन के ग्राहकों को समान ब्याज दर और कम डाउन पेमेंट पर स्कूटर खरीदने का मौका दिया है. पश्चिम क्षेत्र के लोगों के लिए कंपनी ने 4,000 रुपए के सोने के सिक्के का ऑफर दिया है. जबकि उत्तरी क्षेत्र में कुल 8,000 रुपए तक की बचत में आप स्कूटर खरीद सकते हैं.

वहीं अगर आप Yamaha की FZ-FI और FZS-FI खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आप 4,999 रुपए की डाउनपेमेंट पर खरीद सकते हैं. हालांकि 6.9 प्रतिशत का ब्याज आपको देना पड़ेगा. इन सब बाइक के अलावा आपको Yamaha की बहुत सी बाइक पर ऑफर मिल रहा है. ऑफर की अधिक जानकारी के लिए आपको अपने नजदीकी Yamaha के शोरूम पर जाना होगा.

Published by Lakhan Sen on 27 Aug 2019

Related Articles

Latest Articles