गैब्रिएला ने बताया ‘कैसा है अरिक और अर्जुन की बेटियों का रिलेशन’, कहा- हमेशा ऐसा ही रहना चाहिए

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में अभिनय कर चुके अभिनेता अर्जुन रामपाल तीसरी बार पिता बन चुके हैं. अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने कुछ दिनों पहले ही बेटे को जन्म दिया है. इस खास मौके पर अर्जुन रामपाल की दोनों बेट‍ियां भी नजर आई थीं. ऐसा कहा जाता है कि अर्जुन रामपाल की दोनों बेटियों की गैब्रिएला से काफी बनती है.

हाल ही में गैब्रिएला ने बताया है कि अर्जुन की बेटियां माहिका और मायरा उनके बेटे के साथ कैसा बर्ताव करती हैं. गैब्रिएला ने कहा, ‘माहिका और मायरा दोनों ही अरिक को बहुत प्यार करते हैं. मैंने देखा है कि वो अर्जुन के साथ कैसा रिलेशन शेयर करती हैं. उनके रिश्ते में इज्जत है, लेकिन वो आपस में फ्रेंड्स भी हैं. मैं उम्मीद करती हूं कि जब अरिक बड़ा होगा उसके साथ भी ऐसा ही रिश्ता बने’.

बता दें कि अर्जुन की पहली शादी से उनकी 2 बेटियां हैं. गौरतलब है कि अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डेमेट्रियड्स ने अभी तक शादी नहीं की है. कुछ ही दिनों पहले अर्जुन रामपाल ने गैब्रिएला के लिए बेबी शॉवर सेरेमनी का आयोजन किया था. जिसकी खूबसूरत तस्वीरें गैब्रिएला के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की गई थीं. अर्जुन अपनी पहली पत्नी मेहर जेसिया से तलाक ले चुके हैं. अर्जुन और मेहर की दो बेटियां हैं. अर्जुन आए दिन बेटियों के साथ तस्वीरें और वीडियो फैंस संग सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

बात करें गैब्रिएला की तो वह साउथ अफ्रीका की मॉडल हैं. यही नहीं वह फॉर हिम मैगजीन (FHM) द्वारा जारी की गई दुनिया की 100 सबसे सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में भी शामिल हो चुकी हैं. साल 1998 में अर्जुन रामपाल ने मेहर जेसिया से शादी की थी. लेकिन दोनों ने 28 मई 2018 को अलग होने का फैसला लिया. शादी के 20 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया. लेकिन दोनों के बीच तलाक की कोई वजह सामने नहीं आई.

बता दें अर्जुन और गैब्रिएला का लव अफेयर जग जाहिर था. आए दिन दोनों एक दूसरे के साथ के अपने फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते रहते थे. दोनों की मुलाकात 2009 में आईपीएल की ऑफ्टर पार्टी में हुई थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन रामपाल की आखिरी फिल्म पलटन थी. मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन नहीं किया था. उनकी आगामी फिल्म नास्तिक है.

Published by Lakhan Sen on 28 Aug 2019

Related Articles

Latest Articles