कारगिल गर्ल गुंजन सक्सेना के अवतार में दिखीं जाह्नवी, फैंस को पसंद आया उनका यह लुक

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना द करगिल गर्ल के फर्स्ट लुक पोस्टर्स आज रिलीज कर दिए गए हैं. इन पोस्टर्स में आप जाह्नवी को कागज का जहाज उड़ाते और एयरफाॅर्स की यूनिफार्म में पंकज त्रिपाठी को गले लगाते देख सकते हैं. पोस्टर्स के सामने आने के बाद फैंस समेत कई बॉलीवुड स्टार्स ने सोशल मीडिया पर जाह्नवी को फिल्म के लिए बधाइयां दी हैं.

जाह्नवी के भाई अर्जुन कपूर कहां पीछे रहने वाले थे. अर्जुन ने ना केवल बहन जाह्नवी को आगे बढ़ने का हौसला दिया बल्कि जमकर तारीफ भी की. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक तीन पोस्टर शेयर किए हैं. इनमें से एक में वो कागज का प्लेन उड़ाती, दूसरे में फ्लाइट लेफ्टिनेट की ड्रेस में तो तीसरे पोस्टर में ऑनस्क्रीन पिता पंकज त्रिपाठी से गले मिलती नजर आ रही हैं.

तीनों पोस्टर्स के साथ जाह्नवी ने कैप्शन में लिखा है, ‘गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल’ 13 मार्च 2020 को रिलीज होगी.’ उन्होंने फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर, धर्मा प्रोडक्शन की सीईओ अपूर्वा मेहता, एक्टर पंकज त्रिपाठी और अंगद बेदी टैग किया है. दोनों पोस्टर्स में जाह्नवी कपूर को दो अलग-अलग लुक में देखा जा सकता है. जबकि एक पोस्टर में पंकज त्रिपाठी का लुक नजर आया है. एक पोस्टर में जाह्नवी मल्टीकलर स्वेटर पहने और हाथ में कागज की प्लेन लिए दौड़ती नजर आ रही हैं.

जबकि एक दूसरे पोस्टर में जाह्नवी एयरफोर्स पायलट की यूनिफॉर्म में अपने साथी अफसरों के बीच नजर आ रही हैं. शरण शर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शंस और जी स्टूडियोज ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. फिल्म में पंकज त्रिपाठी, जाह्नवी कपूर के पिता का रोल निभा रहे हैं. फिल्म में जाह्नवी, पंकज के अलावा अंगद बेदी, विनीत कुमार, मानव विज भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म 13 मार्च 2020 को रिलीज होगी.

फिल्म इंडियन एयरफोर्स की पायलट गुंजन शर्मा के जीवन पर आधारित है. गुंजन शर्मा ने कारगिल की जंग के दौरान एयरफोर्स के प्लेन को उड़ाया था. फिल्म से जाह्नवी के कुछ लुक पहले भी लीक हो चुके हैं.

Published by Yash Sharma on 30 Aug 2019

Related Articles

Latest Articles